निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, गृहस्वामी की मौत

कुशीनगर के रामकोला थाने के बसडीला गांव में हुई घटना में पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:47 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:47 AM (IST)
निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, गृहस्वामी की मौत
निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरा, गृहस्वामी की मौत

कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के गांव बसडीला में सोमवार को निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिरने से मलबे में दबकर मकान मालिक की मौत हो गई। पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

55 वर्षीय रामकृपाल प्रजापति राजगीर मिस्त्री थे। वह अपने घर का निर्माण करा रहे थे। दोपहर में सांचा खोलते समय छज्जा भरभरा कर गिर गया जिससे वह उसकी चपेट में आ गए। स्वजन उन्हें मलबे से बाहर निकाले और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामकोला ले गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रेलवे ट्रैक पर अज्ञात महिला का शव मिला

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के चकिया गांव के फुलवरिया टोला के समीप सोमवार को दोपहर में रेलवे ट्रैक पर अज्ञात महिला का क्षत-विक्षत शव मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सर्प दंश से युवती की मौत

कसया थानाक्षेत्र के गांव पिपराझाम में सोमवार की भोर में सर्प दंश से एक युवती की मौत हो गई।

गांव के सुनील प्रसाद की 20 वर्षीय पुत्री निर्मला रविवार की रात घर में सोई थीं। इसी दौरान लगभग एक बजे किसी विषैले सांप ने उसे काट लिया। स्वजन सीएचसी कसया ले गए, वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। कुशीनगर चौकी प्रभारी जगमेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पिकअप पर लदा जनरेटर चोरी

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार में रविवार की रात आर्केस्ट्रा संचालक के दरवाजे पर पिकअप पर रखा जनरेटर चोरी हो गया। संचालक दीपक श्रीवास्तव ने रविवार को मधुरिया पुलिस चौकी पर तहरीर दी है।

घटना वाली रात में कार्यक्रम से टीम के साथ लौटने के बाद अपने निवास परिसर में पिकअप खड़ी कर सोने चले गए। सुबह जगे तो पिकअप पर रखा जनरेटर गायब था। चौकी प्रभारी अवधेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। शीघ्र ही पर्दाफाश हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी