शौच के लिए गई बुजुर्ग महिला को बाघ ने मारडाला

कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के मदनपुर सुकरौली गांव में ग्रामीणों ने मंगलवार की शाम को देखे थे बाघ के पदचिह्न गांव में गश्त कर रही पुलिस व वन विभाग की टीम।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:44 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:44 AM (IST)
शौच के लिए गई बुजुर्ग महिला को बाघ ने मारडाला
शौच के लिए गई बुजुर्ग महिला को बाघ ने मारडाला

कुशीनगर : खड्डा थाना क्षेत्र के गांव मदनपुर सुकरौली में बुधवार की शाम शौच के लिए गांव के बाहर सरेह में गई बुजुर्ग महिला की बाघ के हमले में मौत हो गई। बाघ के हमले की खबर मिलते ही गांव के लोग दहशत में आ गए। सूचना पर वन विभाग व पुलिस की टीम कांबिग कर रही है। ग्रामीण घरों के बाहर आग जलाकर तथा लाठी-डंडे से लैस होकर पहरा दे रहे हैं। मंगलवार शाम को गांव के बाहर बाघ के पदचिह्न दिखाई देने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा कि गांव की 62 वर्षीय कोईली देवी शाम को लगभग साढ़े सात बजे गांव के बाहर सरेह में शौच के लिए गईं थीं। लौटते समय बाघ ने उन पर हमला कर दिया। शोर मचाते हुए वह गांव की तरफ भागना चाहीं, लेकिन सफल नहीं हुईं। शोर सुनकर गांव के लोग समूह में लाठी-डंडे से लैस होकर गए। मौके पर खून से लथपथ उनका शव पड़ा था। गांव के लोगों ने पुलिस व वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग व पुलिस टीम गांव पहुंची। बाघ की तलाश में कांबिग शुरू हो गई। गांव के लोगों ने बताया कि शाम को गांव से सटे सरेह में बाघ के पदचिह्न दिखाई देने पर वन विभाग को सूचना दी गई थी। बुधवार सुबह खड्डा रेंजर बीके यादव टीम के साथ आए और गांव के आसपास धान के खेतों में काबिग किए। एसएचओ धनवीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। गांव में पुलिस व वन विभाग की टीम गश्त कर रही है।

असलहे के साथ युवक का वीडियो वायरल

तरयासुजान क्षेत्र में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में युवक द्वारा असलहे के साथ वीडियो बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर बुधवार को वायरल हो गया। वायरल वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस मामले का संज्ञान ले जांच कर रही है।

लगभग दो मिनट के वीडियो में डीजे की धुन पर कुछ युवा डांस कर रहे हैं। इसी बीच एक युवक मंच पर खड़े युवक से असलहा ले रखते दिख रहा है। चर्चा है कि वीडियो एक राजनीतिक दल से जुड़े पदाधिकारी की है। इधर इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस मामले का संज्ञान ले जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने कहा कि जांच कर मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी