सुबह टहलने निकले अधेड़ की हाईवे पर मार्ग दुर्घटना में मौत

कुशीनगर के कसया थाने के बरवा जंगल गांव के समीप हुए हादसे के बाद अज्ञात वाहन का चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया निधन की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:38 PM (IST)
सुबह टहलने निकले अधेड़ की हाईवे पर मार्ग दुर्घटना में मौत
सुबह टहलने निकले अधेड़ की हाईवे पर मार्ग दुर्घटना में मौत

कुशीनगर : कसया थाने के बरवा जंगल गांव के समीप नेशनल हाईवे पर शनिवार की सुबह टहलने निकले एक अधेड़ व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। चालक, वाहन सहित मौके से भाग निकला।

बरवां गांव के वाल्मीकि नगर निवासी 55 वर्षीय भभीखन शर्मा सुबह छह बजे नेशनल हाईवे के किनारे टहल रहे थे। इसी बीच पीछे से आए अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन उन्हें तत्काल कसया सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। निधन की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया।

करंट की चपेट में आने से मौत

शनिवार की सुबह 11 बजे थाना क्षेत्र के गदाई पट्टी गांव के 50 वर्षीय सुदामा कुशवाहा की मौत करंट की चपेट में आन से हो गई। वह बिजली के बोर्ड में पंखे का प्लग लगा रहे थे, इसी दौरान करंट की चपेट में आ गए। मौके पर ही मौत हो गई।

घर से गिरफ्तार किया गया हत्यारोपित

अहिरौली बाजार पुलिस ने शनिवार को विनय कुमार सोनकर निवासी भैंसही बाजार को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वह हत्या के मुकदमे में वांछित था।

एसओ विवेकानंद यादव ने बताया कि दो माह पूर्व अखिलेश राजभर निवासी भैंसही की हत्या हुई थी। विवेचना में विनय की भूमिका उजागर हुई थी।

हत्या के मामले वांछित आरोपित गिरफ्तार

तुर्कपट्टी पुलिस ने शनिवार की दोपहर को रुदवलिया चौराहे के समीप हत्या के मामले में वांछित आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। तुर्कपट्टी थाने के ग्राम रुदवलिया के मुखलाल पर हत्या का मुकदमा दर्ज है। एसएचओ जयप्रकाश पाठक की अगुआई में टीम ने छापा मारकर उसे पकड़ा ।

chat bot
आपका साथी