व्यवसायी को चाकू मार कर दो लाख के आभूषण की लूट

कुशीनगर : बरवापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर बरहन गांव के टोला खानगी के स्वर्ण आभूषण व्यवसायी संतोष वर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:59 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:59 PM (IST)
व्यवसायी को चाकू मार कर दो लाख के आभूषण की लूट
व्यवसायी को चाकू मार कर दो लाख के आभूषण की लूट

कुशीनगर : बरवापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर बरहन गांव के टोला खानगी के स्वर्ण आभूषण व्यवसायी संतोष वर्मा से बदमाशों ने थाना क्षेत्र के ही नारायणपुर गांव के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने उनको चाकू व लोहे के सरिया से गंभीर रूप से घायल कर दो लाख के आभूषण व बाइक लूट लिया।

वह बुधवार की रात सेवरही कस्बे की सब्जी मंडी में स्थित आभूषण की दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। उन्हें गंभीर स्थिति में पुलिस सीएचसी सेवरही ले गई। जहां स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल व वहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। एएसपी एपी सिंह ने भी बताया कि शीघ्र ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पोखरे में डूबने से युवक की मौत

गुरुवार को दोपहर बाद एक बजे तरयासुजान थाना क्षेत्र के कौवापट्टी गांव के 20 वर्षीय आकाश कुमार तमकुहीराज के समीप पोखरे में नहा रहे थे। अचानक गहरे पानी में चले गए जिससे डूब गए। लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। नाजुक हालत में सीएचसी तमकुहीराज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

कोतवाली के बड़हरा के निकट बुधवार की देर रात ट्रेन के आगे कूद कर नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सरपतही खुर्द के बहेरा टोला निवासी पन्नेलाल ने जान दे दी। सूचना पर पहुंचे स्वजन ने गुरुवार की सुबह अंतिम संस्कार कर दिया। स्वजन के अनुसार पारिवारिक कलह के कारण कुछ दिनों से तनाव में थे। घटना की रात बिना खाना खाए ही घर से निकल गए थे।

चार दिन बाद भी नहीं मिली नदी में डूबी किशोरी

बीते सोमवार को तरयासुजान थाना क्षेत्र के घघवा जगदीश गांव के समीप स्थित एपी बांध पर शौच को गई सेवरही थाना क्षेत्र के परसा गांव निवासी 15 वर्षीय समीना नारायणी में डूब गई। एसडीआरफ टीम की तलाशी के बावजूद चार दिन बाद भी उसका पता नहीं चल सका है।

chat bot
आपका साथी