कुशीनगर में सिपाही का घूस मांगने का आडियो वायरल

कुशीनगर के अहिरौली थाने में तैनात सिपाही कोड भाषा में मांग रहा है घूस की रकम आडियो में महिला पर की जा रही है अभद्र टिप्पणी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:18 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:18 AM (IST)
कुशीनगर में सिपाही का घूस मांगने का आडियो वायरल
कुशीनगर में सिपाही का घूस मांगने का आडियो वायरल

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाने में तैनात एक हेड कांस्टेबल का फरियादी से रुपये मांगने का आडियो वायरल हुआ है। इसमें कोड भाषा में पैसे की मांग की जा रही है। एक महिला के प्रति अभद्र और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग भी किया जा रहा है।

अहिरौली बाजार थाने में तैनात हेड कांस्टेबल महेंद्र कुमार द्वारा एक मामले में फरियादी से आडियो में कोड भाषा में धन की मांग 10 रुपए एवं 5 रुपए के रूप में की जा रही है। हेड कांस्टेबल द्वारा अपने ही हल्के में तैनात थाने के हेड कांस्टेबल मनीष राय, जनार्दन यादव व प्रेमचंद सिंह को गंदी-गंदी गालियां भी दी जा रही हैं। सीओ कसया पीयूष कांत राय ने बताया कि आडियो की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

चोरी से बिजली का उपभोग करने वाले पर मुकदमा

एसडीओ पडरौना राहुल द्विवेदी के नेतृत्व में विद्युत कर्मचारी और विजिलेंस टीम की ओर से गुरुवार को की गई संयुक्त छापेमारी में नगर के रामधाम पोखरा के समीप संचालित वेल्डिग कारखाना में बिना वैध कनेक्शन के बिजली का उपभोग करने की बात सामने आई। एसडीओ के निर्देश में कारखाना मालिक के खिलाफ विद्युत चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। रामधाम पोखरा के समीप ओमप्रकाश वेल्डिग का कारखाना चलाते हैं। जांच में पता चला कि बिना वैध कनेक्शन के वह कारखाना के बगल से गुजरी एलटी लाइन से कटिया लगाकर सीधे विद्युत का उपभोग करते हैं। टीम ने उनसे कनेक्शन का कागजात मांगा तो वह नहीं दिखा सके। मौके पर लोड की गणना की गई तो लगभग नौ किलोवाट आया। विभाग ने रामकोला विद्युत थाने में ओमप्रकाश के खिलाफ विद्युत चोरी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी