सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या,तीन नामजद

कुशीनगर के हाटा कोतवाली के पैकौली बाबू गांव के बाहर स्थित मकान में सोने गए थे किशोर यादव सुबह टहलने निकले युवकों ने खून पसरा देखा तो लोगों को दी जानकारी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:55 PM (IST)
सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या,तीन नामजद
सो रहे युवक की गला रेत कर हत्या,तीन नामजद

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के पैकौली बाबू गांव में मंगलवार की रात दरवाजे पर रहे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह टहलने निकले युवकों ने खून देख शोर मचाया तो स्वजन व गांव के लोगों को जानकारी हुई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में घटना की वजह भूमि विवाद सामने आई है। गांव के ही तीन सगे भाइयों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

40 वर्षीय किशोर यादव गांव के बाहर झांगा-खैरटवा मार्ग किनारे एक वर्ष पूर्व मकान बनवाए थे। गृह प्रवेश न होने के कारण वह लोग परिवार सहित गांव वाले मकान में ही रहते थे। मंगलवार की रात वह नए मकान के बाहर चौकी पर सो रहे थे। रात में किसी समय उनकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। सुबह लोग जब मौके पर पहुंचे तो किशोर का खून से लथपथ शव बिस्तर पर पड़ा था। स्वजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोर के गले पर गहरे जख्म के निशान थे। पुलिस मान रही कि धारदार हथियार से प्रहार कर घटना को अंजाम दिया गया है। गांव के लोगों ने बताया कि किशोर यादव घटना की रात नए मकान में सोने गए थे, पत्नी गुड्डी व बच्चे अमित व सन्नी पुराने घर में थे। कोतवाली पुलिस के साथ घटना स्थल पर सीओ पीयूष कांत भी पहुंचे तथा आवश्यक तहकीकात की।

एसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि मृतक के पिता मोतीलाल की तहरीर पर गांव के ही नागेंद्र, महेंद्र व वीरेंद्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में टीमें लगाई गई हैं। मृतक से उनका भूमि विवाद चल रहा। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी