हत्या व आत्महत्या में उलझी विकास की मौत की गुत्थी

बरवापट्टी थाना क्षेत्र के गांव रामपुर पट्टी में सोमवार की रात में 25 वर्षीय विकास की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मृतक की पत्नी मीरा देवी हत्या का आरोप लगा रही है तो दूसरी तरफ मृतक के पिता शारदा गुप्ता ने बेटे की मौत को आत्महत्या बताया है। पुलिस पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 10:11 PM (IST)
हत्या व आत्महत्या में उलझी विकास की मौत की गुत्थी
हत्या व आत्महत्या में उलझी विकास की मौत की गुत्थी

कुशीनगर: बरवापट्टी थाना क्षेत्र के गांव रामपुर पट्टी में सोमवार की रात में 25 वर्षीय विकास की संदिग्ध परिस्थिति में मौत के बाद पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मृतक की पत्नी मीरा देवी हत्या का आरोप लगा रही है, तो दूसरी तरफ मृतक के पिता शारदा गुप्ता ने बेटे की मौत को आत्महत्या बताया है। पुलिस पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक की पत्नी ने बुधवार को अपने मायके से पिता व माता के साथ थाने में पहुंच आपबीती सुनाई। बताया कि विकास की शादी मुझसे 2018 के अप्रैल में हुई थी। जबकि शारदा गुप्ता (श्वसुर)ने अपनी दूसरी शादी इसी वर्ष अप्रैल में किए हैं। बताया कि मेरे पति की मां (सास) की मौत हो चुकी है। पीड़िता ने बताया कि श्वसुर के दूसरी शादी करने पर पति विकास ने विरोध किया था। जो वर्तमान में हत्या का कारण बना है। मीरा के गोद में एक वर्ष की एक मासूम बच्ची भी थी। थानाध्यक्ष बरवापट्टी नंदा प्रसाद ने बताया की अंत्यपरीक्षण की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी