पांचवें दिन घर पहुंचे संदीप को देख भर आईं अपनों की आंखें

कुशीनगर पडरौना नगर से रहस्मयढंग से गायब उपनगर निवासी संदीप केडिया पांचवें दिन शुक्रवा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:10 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:10 AM (IST)
पांचवें दिन घर पहुंचे संदीप को देख भर आईं अपनों की आंखें
पांचवें दिन घर पहुंचे संदीप को देख भर आईं अपनों की आंखें

कुशीनगर : पडरौना नगर से रहस्मयढंग से गायब उपनगर निवासी संदीप केडिया पांचवें दिन शुक्रवार को सकुशल अपने घर पहुंच गए। उनके साथ पिता, चाचा व परिवार के अन्य सदस्य मौजूद रहे। तबीयत पूरी तरह ठीक न होने से बाहरी कोई व्यक्ति उनसे नहीं मिला और पूरा दिन उन्होंने घर में ही बिताया।

पिता शंभू केडिया ने बताया कि वह काफी थके हुए हैं और आराम कर रहे हैं। पडरौना कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। संदीप के घर पहुंचने की सूचना पडरौना कोतवाली पुलिस को दे दी गई है। उधर संदीप के घर पहुंचते ही घर में खुशियां दौड़ गईं। उनके दोनों बच्चे बेटी स्तुति और बेटा राशि पापा को पकड़ रो पड़े। संदीप की भी आंख भर आई। पत्नी रींपल केडिया भगवान का शुक्र मना रहीं थीं। उन्होंने बताया कि पांच दिनों से परिवार में रसोई नहीं बनी। बच्चे भी को बिस्किट, ब्रेड खाकर रहे।

संदीप खाद, सीमेंट व सरिया के बड़े व्यवसायी हैं। रामकोला में ही उनकी दुकान है। सोमवार को वे अपनी कार से पडरौना गए थे और यहीं से रहस्मय ढंग से गायब हो गए थे। गुरुवार को पटना में होने की सूचना मिली, जिसके बाद सबने राहत महसूस की। खबर मिलते ही स्वजन पटना के लिए चल दिए। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी सुरक्षित अपने घर आ गए हैं। दर्ज मुकदमे में नियमानुसार अंतिम रिपोर्ट लगा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी