कुशीनगर में आरपीएफ टीम ने बोगी से बरामद की बीयर

कुशीनगर के कप्तानगंज की आरपीएफ ने सिसवा रेलवे स्टेशन से बीयर की लावारिस केन बरामद की बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

JagranSun, 26 Sep 2021 12:26 AM (IST)
कुशीनगर में आरपीएफ टीम ने बोगी से बरामद की बीयर

कुशीनगर : गोरखपुर-नरकटियागंज रेल खंड पर ट्रेनों में चलाए जा रहे जांच अभियान के क्रम में शनिवार को आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक मुकेश सिंह के नेतृत्व में एसआइ सुरेश चंद पांडेय, कांस्टेबल रमेश यादव गश्त कर रहे थे। उसी दौरान सिसवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की एक बोगी से बीयर के 30 केन लावारिस बरामद हुए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर रेलवे सुरक्षा बल सक्रिय है। इस रूट से गुजरने वाली सभी ट्रेनों पर नजर रखी जा रही है। अवैध सामग्री किसी कीमत पर नहीं ले जाने नहीं दी जाएगी। अवैध सामग्री के साथ जो पकड़ा जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

विद्युतकर्मियों से मारपीट करने वालों पर मुकदमा

छितौनी विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता प्रशांत दूबे ने हनुमानगंज थाने में तहरीर सौंप बताया है कि शुक्रवार को रात में मारपीट की तहरीर दी है। उनका कहना है कि छितौनी कस्बा की फलमंडी में कटिया लगाने वालों को चिह्नित किया जा रहा था। टीम में शामिल दुर्गेश खरवार, अखिलेश तिवारी, मनोज गुप्ता, नितेश यादव, विनोद पटेल, मोहम्मद खव्वा के साथ एक दुकानदार के परिवार के सदस्यों ने मारपीट की। एसएचओ पंकज गुप्ता ने बताया कि तीन आरोपितों के खिलाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मार्ग दुर्घटना में चार घायल

रामकोला-कप्तानगंज मार्ग के गोबरही चौराहे पर शनिवार शाम को रामकोला थाना क्षेत्र के चंदरपुर निवासी रामदुलारे और बिरजू बाइक खड़ी कर उसी बैठे हुए थे। उसी दौरान दीउलिहा मनिया छापर टोला करमहवा के नंदलाल साहनी और रवि कप्तानगंज से घर आ रहे थे। अचानक उनकी बाइक चौराहे पर खड़ी बाइक से टकरा गई। दुर्घटना में चारो लोग घायल हो गए। उन्हें रामकोला सीएचसी पहुंचाया गया, जहां बिरजू की हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.