सड़क की होने लगी मरम्मत, नागरिकों में खुशियां

दैनिक जागरण की खबर का असर हुआ और एनएच 28 बी के पनियहवा चौराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क और गड्ढे को ठीक करने का काम विभाग ने शुरू कर दिया। जागरण ने 23 सितंबर के अंक में राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढे बने जानलेवा शीर्षक से प्रकाशित की थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 11:56 PM (IST)
सड़क की होने लगी मरम्मत, नागरिकों में खुशियां
सड़क की होने लगी मरम्मत, नागरिकों में खुशियां

कुशीनगर: दैनिक जागरण की खबर का असर हुआ और एनएच 28 बी के पनियहवा चौराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क और गड्ढे को ठीक करने का काम विभाग ने शुरू कर दिया। जागरण ने 23 सितंबर के अंक में राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढे बने जानलेवा शीर्षक से प्रकाशित की थी।

पनियहवा चौराहे पर ओवरब्रिज का निर्माण कराया जा रहा है। राज्य सेतु निगम की ओर से बनाए जा रहे पुल के पाया के बगल में आरसीसी सड़क बनाई गई है। सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बाइक व साइकिल सवार प्रतिदिन गिरते हैं तो राहगीरों को भी दुश्वारियां झेलनी पड़ती हैं। दिन में तो गड्ढे दिख जाते हैं, रात में मुश्किल हो जाता है। यही वजह थी कि 23 सितंबर को बगहा चीनी मिल का रोलर लेकर जा रहा ट्रक पलट गया था। गड्ढों को भरने का काम शुरू होने पर दीप लाल निषाद, अजय साहनी, हरिश्चंद्र, राम लोचन कुशवाहा, नागेंद्र दुबे समेत अन्य लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

chat bot
आपका साथी