ई-बुक तैयार करने की बांटी जिम्मेदारी

कोरोना काल में पार्टी की ओर से किए गए सेवा कार्य का चित्र वीडियो न्यूज पेपर की कटिग पार्टी के 40 वें स्थापना दिवस एवं बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर किए गए कार्यक्रम और वर्चुअल सम्मेलन जनता की प्रतिक्रिया समेत कार्यकर्ताओं के प्रेरणादायक अनुभव आदि ई-बुक में शामिल किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:08 AM (IST)
ई-बुक तैयार करने की बांटी जिम्मेदारी
ई-बुक तैयार करने की बांटी जिम्मेदारी

कुशीनगर: भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार जिला और मंडल स्तर पर ई-बुक तैयार किया जा रहा है। इसके लिए विधानसभा क्षेत्रवार जिम्मेदारी सौंपी गई है।

कोरोना काल में पार्टी की ओर से किए गए सेवा कार्य का चित्र, वीडियो, न्यूज पेपर की कटिग, पार्टी के 40 वें स्थापना दिवस एवं बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती पर किए गए कार्यक्रम और वर्चुअल सम्मेलन, जनता की प्रतिक्रिया समेत कार्यकर्ताओं के प्रेरणादायक अनुभव आदि ई-बुक में शामिल किए जाएंगे। बताया कि मंडल अध्यक्ष और आइटीसेल के सहयोग से तैयार की जा रही ई-बुक को सुनियोजित रूप देने के लिए कुशीनगर में संतोष दत्त राय, पडरौना में विवेकानंद शुक्ल, रामकोला में रामगोपाल गुप्ता, हाटा में राणाप्रताप राव, फाजिलनगर में अजय राय और तमकुही विधानसभा क्षेत्र में अतुल श्रीवास्तव को जिम्मेदारी दी गई है।

chat bot
आपका साथी