कुशीनगर में हिस्ट्रीशीटर व पशु तस्करों की तलाश में छापेमारी

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली पुलिस ने छापेमारी के दौरान बसहिया गांव में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया यह गांव पशु तस्करी व मांस निर्यात के लिए चर्चित है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 12:39 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 12:39 AM (IST)
कुशीनगर में हिस्ट्रीशीटर व पशु तस्करों की तलाश में छापेमारी
कुशीनगर में हिस्ट्रीशीटर व पशु तस्करों की तलाश में छापेमारी

कुशीनगर :पशु तस्करी समेत कई संगीन मामलों में फरार छह वांछितों की तलाश में पुलिस टीम ने रविवार को बसहिया में छापेमारी की। इस दौरान मिले तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। तीनों से पुलिस कोतवाली में पूछताछ कर रही है।

एएसपी एपी सिंह पुलिस टीम के साथ दोपहर तीन बजे बसहिया पहुंचे। पशु तस्करी के मामले में वांछित व हिस्ट्रीशीटर फैजुद्दीन, आलम, शाकिर सहित छह वांछितों के घर की तलाशी ली। हालांकि कोई वांछित मिला नहीं। पुलिस टीम ने पशु वध की आशंका में एक दर्जन अन्य घरों में छापेमारी भी की। तीन संदिग्धों को हिरासत लिया। पुलिस टीम ने पूरे गांव में पैदल मार्च किया। एएसपी ने बताया कि फरार वांछितों की तलाश में छापेमारी की गई। गांव में पशु तस्करी व पशुओं के काटे जाने पर रोक लगाना पुलिस की प्राथमिकता है। तस्करी में लिप्त लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। संदिग्धों पर पुलिस की कड़ी नजर है। तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। कोतवाल अनुज कुमार सिंह, एसआइ विजय शंकर सिंह, हेकां. जिलाजीत सिंह, देवमुनि सिंह, अखिलेश कुमार आदि मौजूद रहे।

महिला स्वास्थ्यकर्मी से बदसलूकी,बीडीसी पर मुकदमा

महिला स्वास्थ्यकर्मी से बदसलूकी के मामले में कुबेरस्थान पुलिस ने रविवार को आरोपित बीडीसी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

आरोप है कि सखवनिया स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर शनिवार को टीकाकरण के दौरान महिला स्वास्थ्यकर्मी से क्षेत्र पंचायत सदस्य नेसार अहमद ने बदसलूकी की। पीड़ित महिला स्वास्थ्यकर्मी ने पुलिस को नामजद तहरीर दी। एसओ संजय कुमार ने कहा कि मामले की विवेचना की जा रही है।

किराने की दुकान का ताला तोड़कर चोरी

पटहेरवा थाना क्षेत्र के गगलवा चैनपट्टी गांव में किराने की एक दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने पांच हजार नकदी सहित अन्य सामान चुरा लिया। घटना की जानकारी दुकानदार हसमुल्लाह अंसारी को रविवार की सुबह हुई।

chat bot
आपका साथी