पैदल गश्त कर पुलिस ने जाना सुरक्षा व्यवस्था का हाल

कोतवाली से निकल एएसपी मुख्य मार्ग होते हुए धर्मशाला रोड पहुंचे। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से जानकारी ली और ड्यूटी के प्रति चौकन्ना रहने को कहा। वे तिलक चौक बैंक रोड दरबार रोड स्थित आभूषण की दुकानों में गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:41 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:41 PM (IST)
पैदल गश्त कर पुलिस ने जाना सुरक्षा व्यवस्था का हाल
पैदल गश्त कर पुलिस ने जाना सुरक्षा व्यवस्था का हाल

कुशीनगर: जन्माष्टमी पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क है। अपर पुलिस अधीक्षक एपी सिंह ने मंगलवार को नगर में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना। इस दौरान भीड़भाड़ वाली जगहों पर पहुंच दुकानदार व नागरिकों से उन्होंने बात की और विश्वास दिलाया कि पुलिस उनकी सुरक्षा को लेकर सजग व सक्रिय है।

कोतवाली से निकल एएसपी मुख्य मार्ग होते हुए धर्मशाला रोड पहुंचे। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से जानकारी ली और ड्यूटी के प्रति चौकन्ना रहने को कहा। वे तिलक चौक, बैंक रोड, दरबार रोड स्थित आभूषण की दुकानों में गए। दुकानदारों से कहा कि सीसीटीवी कैमरा अनिवार्य रूप से लगाएं। कैमरे का स्थान ऐसा हो कि दुकान के साथ साथ सड़क का भी हिस्सा कवर हो सके, ताकि किसी प्रकार की कोई घटना होने पर इसकी मदद ली जा सके। एएसपी ने दुकानदार व नागरिकों से आह्वान किया कि अपने आसपास संदिग्ध वस्तु या गतिविधि दिखाई दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें, ताकि समय रहते उचित कदम उठाया जा सके। कहा कि नागरिकों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह संकल्पित है। कोतवाली प्रभारी पवन कुमार सिंह सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे। एएसपी ने कहा कि नगर समेत जिले भर में पुलिस अपनी जिम्मेदारियों को लेकर मुस्तैद है। कानून-व्यवस्था में बाधा पहुंचाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी