प्रेमिका की ससुराल आए युवक को लोगों ने पुलिस को सौंपा

कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव में नई बहू से मिलने उसका प्रेमी आ गया ससुर ने बहू के कमरे में उसे पकड़ लिया तथा पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस युवक को पकड़ कर थाने ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:28 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:28 AM (IST)
प्रेमिका की ससुराल आए युवक को लोगों ने पुलिस को सौंपा
प्रेमिका की ससुराल आए युवक को लोगों ने पुलिस को सौंपा

कुशीनगर : अहिरौली बाजार क्षेत्र के एक गांव में विवाहित प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पकड़ ससुराल के लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह बहू के कमरे में पुरुष की आवाज सुनकर घर में मौजूद सास-ससुर हैरान रह गए। ससुर ने बहू के कमरे को बाहर से बंद कर दिया और 112 नंबर पर सूचना दी। पीआरवी टीम के पहुंचने के बाद ससुर ने कमरे का फाटक खोला तो बहू के कमरे में अपरिचित युवक को देख घर के लोग अवाक रह गए। पुलिस युवक को पकड़ थाने ले गई। पूछताछ में उसने बताया कि प्रेमिका ने फोन कर रविवार शाम को बुलाया था। गांव के बाहर एक झोपड़ी में बाइक खड़ी कर वह यहां आ गया। घर के लोगों ने बताया कि अप्रैल में ही बेटे की शादी हुई थी। लाकडाउन खुलने के बाद जून के पहले सप्ताह में बेटा कमाने गुड़गांव चला गया।

रंगदारी का विरोध करने पर गार्ड को पीटा

कसया थाना के परसौना एफसीआइ गोदाम के गार्ड ने कुछ लोगों पर रंगदारी के लिए मना करने पर मारने पीटने व कट्टे से फायर करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

कुबेरस्थान थाने के ग्राम बढ़वलिया खुर्द निवासी बृज मोहन जायसवाल एफसीआइ गोदाम पर गार्ड हैं। 20 जून की रात नौ बजे के करीब वह ड्यूटी पर थे। आरोप है कि उसी दौरान कार व दो बाइक पर सवार आधा दर्जन लोग पहुंचे और दस हजार रुपये रंगदारी की मांग की। विरोध करने पर वह हाकी, लोहे की राड, बेल्ट आदि से मारने पीटने लगे और कट्टे से फायर कर दिया। संयोग से गोली मिस हो गई। सिर पर गंभीर चोट आई। पीड़ित ने पुलिस को नामजद तहरीर सौंपी है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ससुरालियों पर हत्या के प्रयास का आरोप

खड्डा थाना क्षेत्र के बंजारी पट्टी निवासी रुबीना खातून ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है की उसका पति वैस मोहम्मद स्वजन के साथ मिलकर रविवार की रात में मारा-पीटा व बिजली के केबल से गला घोटकर जान से मारना चाहा। शोर मचाने पर जान बची। थानाध्यक्ष आरके यादव न बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

कार की ठोकर से बुजुर्ग घायल

सोमवार की सायं चार बजे तरयासुजान थाना के सलेमगढ हाईवे चौराहा पार करते समय थाना क्षेत्र के ही गांव सिअरहां निवासी 65 वर्षीय कल्पनाथ गोंड कार की ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कार को कब्जे ले लिया है।

रिकार्डिंग स्टूडियो से ढाई लाख रुपये का सामान चोरी

रविवार की रात पटहेरवा थाना के गंगुआ चौराहे पर एक म्यूजिक रिकार्डिंग स्टूडियो में रोशनदान के रास्ते घुसे चोर मिक्सर मशीन, हब चेंजर, साइड कार्ड, माइक, वीडियो कैमरा, कंप्यूटर आदि ढाई लाख रुपये मूल्य के सामान चुरा ले गए। स्टूडियो मालिक अशोक आर्य ने पुलिस को सूचना दी।

120 शीशी अंग्रेजी शराब के साथ बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार

तरयासुजान थाना क्षेत्र के बड़ी गंडक नहर के माधोपुर बुर्जुग गांव के निकट सोमवार को दिन में 11 बजे बाइक सवार शराब तस्कर को पुलिस ने बिहार जाते समय पकड़ा। तलाशी में बैग से 120 शीशी अंग्रेजी शराब की शीशी बरामद हुई। उसकी शिनाख्त उक्त गांव निवासी दिनेश रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी