ट्रेलर-बस व बाइक के टकराने से एक की मौत, तीन गंभीर

कुशीनगर के कसया थाने के अभिनायकपुर गांव के समीप हुए हादसे में घायलों में से दो रेफर किए गए मेडिकल कालेज गोरखपुर मौके पर ही हो गई मोटरसाइकिल सवार की मौत।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 11:59 PM (IST)
ट्रेलर-बस व बाइक के टकराने से एक की मौत, तीन गंभीर
ट्रेलर-बस व बाइक के टकराने से एक की मौत, तीन गंभीर

कुशीनगर : कसया थाने के अभिनायकपुर गांव के समीप हाईवे के क्रासिग पर ट्रेलर-बस व मोटर साइकिल की भिड़ंत में मोटर साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार दो लोगों सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को कसया सीएचसी भेजा गया। इनमें से दो की हालत गंभीर है।

कसया से फाजिलनगर की तरफ जा रहा ट्रेलर अभिनायकपुर क्रासिग पर यू टर्न ले रहा था। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर तमकुही से कसया जा रही परिवहन निगम की बस व मोटर साइकिल को ठोकर मार कर सड़क के किनारे पलट गया। मोटर साइकिल सवार पटहेरवा थाने के गांव बड़हरा निवासी 37 वर्षीय संजय प्रसाद गोंड की मौके पर मौत ही गई। बस में सवार फाजिलनगर निवासी बबलू प्रजापति, इसी क्षेत्र के अंध्या टोला हतवां निवासी संतोष व ट्रेलर चालक हरियाणा प्रांत निवासी विक्की घायल हो गए। बबलू व विक्की को गंभीर स्थिति में मेडिकल कालेज रेफर किया गया। पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है।

रात में शराब न देने पर मुनीब के साथ मारपीट

पटहेरवा थाना क्षेत्र के पटहेरिया चौराहे पर स्थित देसी शराब की दुकान के मुनीब को शनिवार की रात में मनबढ़ युवकों ने पीट दिया तथा जान से मारने की धमकी दी। मुनीब की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रात 10 बजे दुकान बंद कर मुनीब प्रमोद सिंह निकट ही सो रहे थे। इसी बीच दुकान पर दो बाइक पर सवार चार युवक आए तथा उनको जगाकर शराब मांगने लगे। शराब देने से मना करने पर युवकों ने मुनीब को पीट दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो युवक भाग निकले। पीड़ित ने एक युवक की पहचान करते हुए नामजद तहरीर दी है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक पीएन सिंह ने बताया कि एक आरोपित सिदूरिया खुर्द का निवासी है। युवकों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी