बाइक व साइकिल के टकराने से एक की मौत, तीन घायल

कुशीनगर के पटहेरवा क्षेत्र में फाजिलनगर-समउर मार्ग पर अमवा महंथ गांव के नहर की पुलिया के समीप हुए हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई घायलों में बाइक सवार महिला भी शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 11:32 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 11:32 PM (IST)
बाइक व साइकिल के टकराने से एक की मौत, तीन घायल
बाइक व साइकिल के टकराने से एक की मौत, तीन घायल

कुशीनगर : पटहेरवा क्षेत्र के फाजिलनगर-समउर मार्ग पर अमवा महंथ गांव के नहर की पुलिया के समीप एक बाइक सवार ने साइकिल सवार को ठोकर मार दी। घटना में घायल साइकिल सवार वृद्ध की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बाइक पर सवार महिला समेत तीन घायलों का इलाज चल रहा है।

थाना क्षेत्र के ही नारायनपुर गांव निवासी मुनायग साइकिल से पिपराकनक गांव के टोला मठिया में बेटी के घर निमंत्रण में जा रहे थे। थाना के ही गांव गगलवा निवासी सफीक अहमद, सोनू व हसनतारा पत्नी नेसार को बाइक से लेकर जा रहे थे तभी दुर्घटना हो गई। घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से सीएचसी फाजिलनगर ले जाया गया। चिकित्सकों ने सफीक अहमद व मुनायग को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय मुनायग की मौत रास्ते में ही हो गई, सफीक की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी नहीं है।

ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत

हेतिमपुर-देवरिया मोड़ पर मंगलवार शाम को फोरलेन पार करते समय बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। जिससे बाइक चालक बुरी तरह घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। ट्रक चालक फरार हो गया।

कसया थाने के गांव महुआडीह निवासी 28 वर्षीय दीपू गुप्ता बाइक से हेतिमपुर देवरिया मार्ग की तरफ से घर जाने के लिए फोरलेन पर लेन बदल कर उत्त्री लेन पर जा रहे थे कि हाटा की तरफ से आए ट्रक की चपेट में आ गए। राहगीरों की सूचना पर चौकी इंचार्ज हेतिमपुर अश्विनी प्रधान तत्काल मौके पर पहुंचे। एनएचआई के एंबुलेंस से घायल को सीएचसी हाटा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। शव को कब्जे में ले पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

कार की ठोकर से स्कूटी सवार भाई-बहन घायल

कसया थाने के गोबरही चौराहे के समीप कसया-रामकोला मार्ग पर मंगलवार शाम को कार की ठोकर से स्कूटी सवार भाई-बहन घायल हो गए। गांव के लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए कसया सीएचसी भिजवाया गया। दुर्घटना बाद लोगों ने पीछा कर कार को कब्जे में ले लिया, हालांकि चालक व सवार फरार हो गए। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

रामकोला थाने के गांव टेकुआटार निवासी 18 वर्षीय फरमान व 15 वर्षीय बहन अफरीन कसया स्थित एक कालेज में पढ़ते हैं। दोपहर 12 बजे दोनों कालेज जा रहे थे कि गोबरहीं चौराहे के समीप रामकोला की तरफ से आई कार ने स्कूटी में ठोकर मार दी, जिससे भाई-बहन घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक दोनों का इलाज जारी था।

chat bot
आपका साथी