छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में एक हिरासत में

कुशीनगर जिले के खड्डा कस्बे में छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने युवती के दरवाजे पर चढ़कर मारपीट की पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:13 PM (IST)
छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में एक हिरासत में
छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में एक हिरासत में

कुशीनगर: खड्डा कस्बा में युवती से छेड़छाड़ व विरोध के बाद युवक द्वारा दरवाजे पर चढ़कर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। युवती अपनी मां के साथ घर जा रही थी। रास्ते में दो अलग-अलग मोहल्लों के युवकों में से एक छेड़छाड़ करने लगा तो नाराज युवती ने उसे तमाचा जड़ दिया। इससे गुस्साए युवक ने युवती के दरवाजे पर चढ़कर स्वजन के साथ मारपीट की और फरार हो गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस युवकों को ढूंढने लगी। एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दूसरे को भी शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।

विवाहित पुत्री को ढूंढने के लिए पुलिस से गुहार

जटहां बाजार थाना क्षेत्र की एक महिला ने शनिवार दोपहर खड्डा थाने में तहरीर सौंप अपनी विवाहित पुत्री को ढूंढने की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि मेरी पुत्री आठ जून को सुबह नित्यक्रिया के लिए घर से गई थी और वापस नहीं लौटी। पता चला है कि उसे रेलवे स्टेशन के आसपास किसी घर में छिपाकर रखा गया है। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि विवाहिता की खोजबीन की जा रही है।

वसूली करने गए युवक को दुकानदारों ने दौड़ाया

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पिपरा बाजार में सरकारी शराब की दुकान पर शनिवार को एक युवक पहुंचा और वसूली का प्रयास करने लगा। मुनीब से हर महीने पांच सौ रुपये देने की बात करने लगा। जानकारी होने पर अगल-बगल के दुकानदारों उसे दौड़ा लिए, वह भाग कर किसी तरह दुकानदारों से पीछा छुड़ाया। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश राय ने कहा कि इस तरह की जानकारी मुझे नहीं है।

chat bot
आपका साथी