कुशीनगर में दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

कुशीनगर में हुई दुर्घटना में घायल व मरने वाले दोनों बाइक सवार बिहार के निवासी गोपालगंज के लोहटी राजपुर निवासी निरंजन की हुई मौत।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:44 PM (IST)
कुशीनगर में दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत
कुशीनगर में दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत

कुशीनगर : पटहेरवा थाना के गांव बनकटा बाजार के समीप बुधवार को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में एक बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। दोनों सवार बिहार के निवासी हैं।

बिहार के गोपालगंज जनपद के थाना गोपालपुर के लोहटी राजापुर के 21 वर्षीय निरंजन कुमार बनकटा बाजार आए थे। दिन में 12 बजे घर लौट रहे थे, बनकटा बाजार के समीप बिहार के गोपालगंज जिले के कटया थाना क्षेत्र के रानीपुर के विश्वामित्र यादव की बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। निरंजन कुमार सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए और मौत हो गई। दूसरी बाइक के चालक विश्वामित्र को भी गंभीर चोटें आई हैं। दोनों घायलों की पहचान उनके पाकेट में मिले आधार कार्ड से हुई। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक के घरवालों को सूचना दे दी गई है। दोनों बाइक पुलिस के कब्जे में है।

सर्प दंश से अधेड़ की मौत

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिपरा माफी गांव के छोटेलाल की सर्प दंश से बुधवार की दोपहर में मौत हो गई। वह खेत में काम करने गए थे, उसी दौरान विषैले सर्प ने उन्हें डंस लिया। भागते हुए वह घर आ रहे थे, गांव के बाहर ही अचेत होकर गिर पड़े। स्वजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज ले गए, जांच के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

छत का प्लास्टर गिरा, बाल-बाल बचा बालक

पांच दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते बिहार खुर्द समउर बाजार में छत का प्लास्टर अचानक गिर गया। घर में भोजन कर रहा बालक बाल-बाल बच गया। विकास खण्ड तमकुही के समउर बाजार कस्बा के रघुनाथ प्रसाद का इंदिरा आवास है। उनका दस वर्षीय बालक राजेश अकेले घर में भोजन कर रहा था कि अचानक छत का प्लास्टर गिर पड़ा। स्वजन घर के बाहर कार्य में व्यस्त थे।

chat bot
आपका साथी