करंट से एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर

अजीमुल हक (25) व सद्दाम उर्फ रमजान (28) सगे भाई हैं। सुबह 11 बजे उनके घर में पोल से आ रहे विद्युत लाइन का केबिल ढीला होने से कनेक्शन कट गया था। छोटा भाई अजीमुल गीले बांस से तार ठीक करने गया तो करंट की चपेट में आकर चिपक गया और उसके पूरे शरीर में विद्युत धारा प्रवाहित होने लगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:28 PM (IST)
करंट से एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर
करंट से एक भाई की मौत, दूसरा गंभीर

कुशीनगर: कसया थानाक्षेत्र के गांव शामपुर हतवा में मंगलवार को करंट की चपेट में आकर एक भाई की मौत हो गई तो दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालत गंभीर बनी हुई है।

अजीमुल हक (25) व सद्दाम उर्फ रमजान (28) सगे भाई हैं। सुबह 11 बजे उनके घर में पोल से आ रहे विद्युत लाइन का केबिल ढीला होने से कनेक्शन कट गया था। छोटा भाई अजीमुल गीले बांस से तार ठीक करने गया तो करंट की चपेट में आकर चिपक गया और उसके पूरे शरीर में विद्युत धारा प्रवाहित होने लगी। यह देख बड़ा भाई सद्दाम छुड़ाने गया तो उसे भी करंट का तेज झटका लगा और वह समीप ही एक गड्ढे में जमे बरसाती पानी में जा गिरा। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। घटना घटित होते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन-फानन में स्वजन गंभीर रूप से झुलसे अजीमुल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज चल रहा है। सद्दाम वेल्डिग का कार्य करता था। वह लॉकडाउन से पूर्व सऊदी से घर आया था। उसकी पत्नी जैनब खातून व दो मासूम बच्चों, बूढ़े पिता वकील व माता सैफून निशा का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी