संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

कुशीनगर के विशुनपुरा थाने के जंगल लुअठहां गांव में कमरे में छत की कुंडी से दुपट्टे के सहारे लटक रहा था शव मृतका के बहनोई की सूचना पर पहुंची पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:49 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:49 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

कुशीनगर : विशुनपुरा थाना क्षेत्र के जंगल लुअठहां में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के दमवतिया गांव निवासी पिकी की शादी पांच माह पूर्व जंगल लुअठहां निवासी अशोक खरवार से हुई थी। इन दिनों पति कमाने के लिए मुंबई गया हुआ है। घर पर सास, ससुर व एक ननद हैं। सुबह देर तक पिंकी के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो सास और ननद ने दरवाजा खोला, विवाहिता का शव छत के हुक से दुपट्टे के सहारे लटका मिला। घटना की सूचना मायके वालों को दी गई। इसके बाद मृतका के बहनोई ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे एसआइ निरंजन राय ने मौके का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सास-ससुर को पूछताछ के लिए थाने ले गए। मायके वालों ने बताया कि मृतका घर में अक्सर कलह की बात बताती थी। थानाध्यक्ष राम प्रकाश सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रेल ट्रैक पर अज्ञात युवक का मिला शव

रेलवे स्टेशन कप्तानगंज के पश्चिम झझवा गांव के सामने आउटर सिग्नल के समीप मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने 30 वर्षीय अज्ञात युवक का क्षत-विक्षत शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने जीआरपी को अवगत कराया। मौके पर पहुंची जीआरपी टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी