सब्जी बेचकर लौट रहे मोपेड सवार की दुर्घटना में मौत

कुशीनगर के रामकोला थाने के बगहा खुर्द निवासी सब्जी विक्रेता की कप्तानगंज थाने के बगहा खुर्द गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:22 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:22 AM (IST)
सब्जी बेचकर लौट रहे मोपेड सवार की दुर्घटना में मौत
सब्जी बेचकर लौट रहे मोपेड सवार की दुर्घटना में मौत

कुशीनगर : सब्जी बेचकर घर लौट रहे रामकोला थाना के बगहा खुर्द निवासी मोपेड सवार हरेंद्र प्रसाद को रामकोला-कप्तानगंज मार्ग पर बुधवार रात आठ बजे गांव के ही समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष डीके सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की गई है। वाहन की तलाश की जा रही है।

मार्ग दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग पर बुधवार की देर शाम पचफेड़ा गांव के सामने बाइक से टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए। मठिया आलम गांव निवासी चंद्रिका प्रसाद व सुभाष एक बाइक से कप्तानगंज से कुछ काम निपटाकर घर वापस लौट रहे थे कि पचपेड़ा चौराहे के पूरब इनके पीछे पचफेड़ा गांव के ही निवासी 18 वर्षीय दिलमोहम्मद ने अपनी बाइक से ठोकर मार दी। इस घटना में दिलमोहम्मद की मौके पर मौत हो गई। वहीं चंद्रिका व सुभाष के गंभीर रुप से घायल हो जाने पर स्वजन जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने कहा कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कार्रवाई कर रही है।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बुजुर्ग घायल, हालत नाजुक

कप्तानगंज थाने के गांव बेलवा सुदामा के समीप हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर बुधवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से साइकिल सवार बुजुर्ग घायल हो गए। पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

थाने के ही गांव मठिया उर्फ अकटहां निवासी बाबूराम यादव घर से साइकिल से हाटा जा रहे थे। बेलवा सुदामा गांव के समीप दुर्घटना हो गई। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने कहा कि जिस वाहन से दुर्घटना हुई है उसकी पहचान के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी