देवरिया के रूद्रपुर से गायब महिला सुकरौली में मिली

कुशीनगर के सुकरौली बाजार में मिली महिला को स्वजन ने मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की बात कही है वह गुरुवार से ही अपने घर से लापता हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 12:32 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:32 AM (IST)
देवरिया के रूद्रपुर से गायब महिला सुकरौली में मिली
देवरिया के रूद्रपुर से गायब महिला सुकरौली में मिली

कुशीनगर : देवरिया जिले के रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला शुक्रवार को सुकरौली बाजार में मिली। महिला को संरक्षण में लेकर हाटा कोतवाली पुलिस ने सूचना रूद्रपुर कोतवाली को दी। देर शाम आए स्वजन महिला को लेकर घर गए। गुरुवार को रूद्रपुर से गायब हो गई थी।

शाम को लगभग पांच बजे क्षेत्र के गांव सकरौली के समीप एक महिला को सड़क पर घूमते देख प्रधान व गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की पूछताछ में महिला की पहचान 30 वर्षीय इसरावती पत्नी सुभाष राजभर निवासी लखनाघाट थाना कोतवाली रूद्रपुर जिला देवरिया के रूप में हुई। रात को कोतवाली पहुंचे स्वजन ने बताया कि महिला मानसिक रूप से बीमार हैं, गुरुवार को वह घर से रूद्रपुर बाजार करने गईं थीं, लेकिन घर नहीं पहुंचीं।

14 दुकानों का निरीक्षण, लिए गए पांच नमूने

पडरौना में शुक्रवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम ने 14 दुकानों का निरीक्षण कर पांच खाद्य पदार्थों के नमूने लिए।

अभिहित अधिकारी मानिक चन्द्र सिंह ने बताया कि सरसो के तेल एवं दाल की निमार्ण इकाइयों, थोक व फुटकर की 14 दुकानों का निरीक्षण किया गया, जिसमें अधोमानक के संदेह के आधार पर दाल के तीन व सरसो तेल के दो नमूने लिए गए। जिन्हें जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया। टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी, अंजनी कुमार श्रीवास्तव, सच्चिदानन्द गुप्ता, मनोज कुमार श्रीवास्तव, सतीश कुमार, पंकज कुमार कन्नौजिया आदि मौजूद रहे।

12 लाख में हुई टैक्सी स्टैंड की निलामी

फाजिलनगर नगर पंचायत फाजिलनगर के टैक्सी स्टैंड पार्किंग की नीलामी शुक्रवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व नगर पंचायत प्रशासक पूर्ण बोरा की अध्यक्षता व अधिशासी अधिकारी प्रेमशंकर गुप्ता की देखरेख में हुई। 12 लाख की अधिकतम बोली लगाने वाली रीमा देवी के नाम पर स्वीकृति की मुहर लगी। नीलामी में तीन ठीकेदारों जय प्रकाश शाही, मोहनलाल गुप्ता और रीमा देवी ने हिस्सा लिया। श्रवण,नितेश चौबे साकेत गोविद राव आदि उपस्थित रहे।

पोखरी की नीलामी हुई

भैंसही बाजार क्षेत्र के गांव रोहुआ मच्छरगांवा में शुक्रवार को खुली बैठक में चार पोखरी की नीलामी हुई। प्रधान सुमित्रा, अशोक सिंह, नंदेश्वर सिंह, ध्रुव, कमलेश सिंह, गूडडू सिंह, नंद बिहारी यादव, रामनेति सिंह, राधेश्याम यादव, शिव प्रताप सिंह, राम कृपाल पांडेय आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी