छत की कुंडी से लटका मिला विवाहिता का शव

कुशीनगर के जटहां बाजार थाने के चिरगोड़ा गांव में हुई घटना के बाद पति ने पुलिस को दी मौत की सूचना पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 01:11 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 01:11 AM (IST)
छत की कुंडी से लटका मिला विवाहिता का शव
छत की कुंडी से लटका मिला विवाहिता का शव

कुशीनगर : जटहां बाजार थाना क्षेत्र के गांव चिरगोड़ा में गुरुवार को एक विवाहिता का शव छत की कुंडी से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। धन्नू गुप्ता की शादी सात वर्ष पूर्व खड्डा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की सीमा से हुई थी, उनके तीन बच्चे हैं।

पड़ोसियों के लोगों के अनुसार सुबह पति-पत्नी में कुछ कहासुनी हुई, इसके बाद पति कहीं चला गया। कुछ ही देर बाद विवाहिता का शव छत की कुंडी से लटका देख लोगों ने पति को सूचना दी। घर पहुंचे पति ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मायके वाले भी पहुंच गए हैं। एसओ नंदा प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

मालवाहक ट्रक पलटा, चालक घायल

तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के मधुरिया पुलिस चौकी अंतर्गत धुनवलिया गांव के फोरलेन क्रासिग के समीप गुरुवार की भोर में मालवाहक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। जिससे चालक घायल हो गया।

ट्रक गुजरात से कोल्ड ड्रिक लेकर मुजफ्फरपुर बिहार जा रहा था। धुनवलिया गांव के फोरलेन क्रासिग के समीप पहुंचा, पेड़ों से भिड़ते हुए पलट गया। घायल चालक मोहम्मद सगीर निवासी अमेठी को ट्रक से बाहर निकालकर स्थानीय पीएचसी ले जाया गया।

स्कूल प्रबंधक को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी

जिला मुख्यालय पर स्थित गीता इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक ने कुबेरस्थान थाने में तहरीर देकर मोबाइल पर जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज कराई है।

स्कूल प्रबंधक ओपी गुप्ता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि बुधवार की शाम उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को आशुतोष शुक्ला सचिवालय लखनऊ बताते हुए बाइक वापस करने की बात कही। जब मैंने पैसा दिलाने की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी दी। साक्ष्य के रूप में उन्होंने आडियो भी प्रस्तुत किया है।

पीड़ित ने बताया कि विद्यालय के एक बस चालक से मुझे बकाया पैसा पाना है, वह विद्यालय परिसर में अपनी छोड़ी गई बाइक लेने नहीं आ रहा है। इसके पूर्व में उसके द्वारा कई नंबरों से फोन कर मुझे धमकी दी जा चुकी है। एसओ उमेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी