संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

कुशीनगर के खड्डा थाने के कोप जंगल गांव में हुई घटना में मृतका के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस चिता की राख एकत्र कर किया सुरक्षित ससुराली घर छोड़कर हो गए हैं फरार।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:38 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप
संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

कुशीनगर : खड्डा थाना क्षेत्र के कोप जंगल गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की शनिवार की शाम मौत हो गई। ससुरालियों ने रात में ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। रविवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर मृतका के भाई ने ससुरालियों पर गला दबाकर मारने व शव को जलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने चिता स्थल से राख एकत्रित करा थाने में रखवाया है।

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सरपतही निवासी रिकू कुशवाहा बताया कि खड्डा थाना क्षेत्र के गांव कोपजंगल निवासी सत्यनारायण कुशवाहा के पुत्र बिकाऊ कुशवाहा से बड़ी बहन सुनीता का विवाह हुआ था। उसके चार बच्चे हैं। बताया कि गांव के ही एक रिश्तेदार ने सुनीता की मौत की सूचना दी। बहन के ससुराल पहुंचने पर सभी घर छोड़ कर गायब थे। बच्चे पड़ोसी के घर पर थे। एसएचओ खड्डा आरके यादव ने बताया कि भाई की सूचना पर जले शव के अवशेष व राख को लाया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

ट्रैक्टर से दबकर बच्ची की मौत

जटहां बाजार थाना क्षेत्र के माघी कोठिलवा गांव के मुन्नीलाल घोट्ठा टोला पर ट्रैक्टर से दबकर बच्ची की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्राली लेकर चालक फरार हो गया। कटाई भरपुरवा गांव के सिकंदर की पुत्री शिवानी माघी कोठिलवा के मुन्नीलाल घोट्ठा टोला में अपने फूफा शंभू राजभर के घर रहती थी। सुबह गांव में ट्रैक्टर-ट्राली से मिट्टी गिराया जा रहा था। उसी दौरान बच्ची चपेट में आ गई। थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद ने कहा कि तीन-चार ट्रैक्टर-ट्राली से मिट्टी गिराई जा रही थी। पता कराया जा रहा है कि किस ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है।

बरात में हुई मारपीट के मामले में छह के विरुद्ध मुकदमा

पटहेरवा पुलिस ने क्षेत्र के गांव रजवटिया में शुक्रवार को बारात में हुई मारपीट के मामले में रविवार को छह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि रजवटिया में शुक्रवार को बरात आई थी। जयमाल के दौरान मनबढ़ युवकों ने लड़कियों से छेड़खानी कर दी। इसे लेकर मारपीट हो गई। इस मामले में वधू पक्ष के रूदल की तहरीर पर आरोपित श्रीराम यादव, चंदन यादव, सत्येंद्र यादव, सोनू यादव, बिटुम शर्मा व रवि प्रजापति के खिलाफ विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी