ट्रक चालक की पिटाई का विरोध करने पर मनबढ़ों ने की फायरिग, लूट

कुशीनगर के कसया थाने के अहिरौली चौराहे के समीप शनिवार आधी रात बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम राह से गुजर रहे कार सवार ने किया हस्तक्षेप तो बदमाशों ने उसकी मोबाइल तोड़ दी तथा नकदी लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:45 PM (IST)
ट्रक चालक की पिटाई का विरोध करने पर मनबढ़ों ने की फायरिग, लूट
ट्रक चालक की पिटाई का विरोध करने पर मनबढ़ों ने की फायरिग, लूट

कुशीनगर : कसया थाना क्षेत्र के अहिरौली चौराहे पर शनिवार रात ट्रक रोक चालक की पिटाई कर रहे मनबढ़ों ने बचाव में आए युवक को धमकाते हुए हवा में फायरिग कर दी। इससे अफरा-तफरी मच गई। मनबढ़ों ने युवक का मोबाइल तोड़ उसके पास से नकदी लूट लिया और रामकोला की तरफ फरार हो गए। पीड़ित युवक ने सुबह थाने में तहरीर दी।

नगर के अमिय त्रिपाठी नगर निवासी एजाज अहमद रात लगभग 12 बजे कार से अहिरौली गांव से कसया आ रहे थे। अहिरौली चौराहे पर देखे कि लगभग आधा दर्जन मनबढ़ ट्रक रोककर चालक को बेरहमी से पीट रहे हैं। वह कार रोक बचाव करने पहुंचे तो मनबढ़ों में एक ने उन्हें धमकी देते हुए पिस्टल निकाली और हवा में फायरिग कर दी। तभी दूसरे युवक ने झपट्टा मार एजाज की शर्ट की जेब से नकदी लूट ली और मोबाइल तोड़ दिया। फायरिग की आवाज सुनकर आसपास के लोग अभी पहुंचते कि मनबढ़ तीन बाइक से रामकोला की तरफ फरार हो गए। बैरिया चौराहे पर पहुंच उन्होंने पुलिसकर्मी को घटना की सूचना दी। जिस पर पुलिसकर्मी ने रात अधिक होने की बात बतायी और सुबह थाने आने को कहा। सुबह थाने पहुंच उन्होंने नामजद तहरीर दी। बताया कि आरोपितों में कुछ वे पहचान रहे हैं। जिनका काम रात को ट्रक चालक तथा अन्य लोगों से लूटपाट करना है। एसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि अराजकता फैलाने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे। मामले में सख्त कार्रवाई होगी।

45 शीशी देसी शराब के साथ तस्कर धराया

तरयासुजान थाना क्षेत्र के अहिरौलीदान के निकट यूपी बिहार सीमा पर रविवार को एसएचओ कपिलदेव चौधरी की टीम ने बिहार की ओर बाइक से आ रहे शराब तस्कर अंबिका यादव निवासी बलुअन थाना विश्वंभरपुर जिला गोपालगंज बिहार निवासी को पकड़ा। जांच के दौरान उसके पास से 45 शीशी देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने तस्कर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम का मुकदमा दर्ज कर किया है।

chat bot
आपका साथी