कुशीनगर के दुकानदार पर लगाया मारपीट का आरोप

कुशीनगर के जटहा बाजार थाना क्षेत्र के घूरछपरा गांव निवासी व्यक्ति ने एक दुकानदार पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 12:31 AM (IST)
कुशीनगर के दुकानदार पर लगाया मारपीट का आरोप
कुशीनगर के दुकानदार पर लगाया मारपीट का आरोप

कुशीनगर : जटहा बाजार थाना क्षेत्र के घूरछपरा गांव के वकील चौधरी नेबुआ नौरंगिया थाना के बलकुड़िया बाजार में रविवार को एक दुकान पर मोबाइल बनवाने गए थे। उसी दौरान एक युवक मोबाइल की बैट्री खरीदने आया। वकील ने उसे पडरौना शहर में बैट्री खरीदने की सलाह दी तो दुकानदार नाराज हो गया।

वकील का कहना है कि दुकानदार ने मेरा मोबाइल फेंक दिया और कहा डिस्प्ले नहीं है। दुकानदार ने अपने सहयोगी के साथ मुझे दुकान में बंद कर पीट दिया। मेरे शोर मचाने पर अगल-बगल के लोग आए तो दुकानदार ने शटर खोला। थानाध्यक्ष मिथिलेश राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिली है, जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

बालिका के अपहरण का आरोप, मुकदमा

रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय बालिका के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है। घटना शुक्रवार की है।

तहरीर के अनुसार घटना के समय शाम को छह बजे बालिका गांव के बाहर टहलने गई थी। उसे अकेले देख गांव की ही एक महिला बहला फुसला कर ले गई, तब से उसका पता नहीं चल रहा। एसएचओ दुर्गेश सिंह ने बताया कि आरोपित महिला जुबेदा खातून के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस बालिका की तलाश में जुटी है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

स्वयं सहायता समूह के रुपये हड़पने का आरोप

निचलौल थाना क्षेत्र के बजही गांव की रहने वाली व स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष मंजू देवी ने खड्डा थाने में तहरीर सौंप उधो छपरा गांव के एक व्यक्ति पर समूह के 60 हजार रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।

अध्यक्ष का कहना है कि आरोपित की ओर से फाइनेंस कंपनी के नाम पर महिलाओं से पैसा जमा कराया गया। समूह की महिलाओं के रुपये 60 हजार हो जाने के बाद वह लापता हो गया। कई माह तक नहीं दिखा तो समूह की महिलाएं उसके घर पहुंची और रुपये लौटाने को कहा। उस समय उसने कुछ दिनों की मोहलत मांगी। डेढ़ माह बीत जाने के बाद रुपये देने से मना कर दिया। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, आरोपित को थाने में बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी