कोचिग जा रही छात्रा का अपहरण, दो गिरफ्तार

कुशीनगर के तरयासुजान थाना क्षेत्र के तमकुही कस्बा में बाइक सवार दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम तमकुहीराज स्थित ओवरब्रिज के समीप छात्रा को जबरन बाइक पर बैठा कर लेकर भाग गए स्वजन ने ही तलाश कर बदमाशों को पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:39 PM (IST)
कोचिग जा रही छात्रा का अपहरण, दो गिरफ्तार
कोचिग जा रही छात्रा का अपहरण, दो गिरफ्तार

कुशीनगर : तरयासुजान क्षेत्र के तमकुहीराज कस्बे में मंगलवार की सुबह कोचिग पढ़ने जा रही 11वीं की छात्रा का बाइक सवार दो मनबढ़ युवकों ने अपहरण कर लिया। युवकों ने छात्रा से छेड़छाड़ भी की। घटना के बाद कस्बे में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। स्वजन ने आरोपितों को पकड़कर छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया। आरोपितों को उन्होंने पुलिस को सौंप दिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस दोनों को न्यायालय ले गई, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

स्वजन के अनुसार छात्रा छोटे भाई संग सुबह दस बजे पैदल ही कोचिग पढ़ने तमकुहीराज जा रही थी। तमकुहीराज ओवरब्रिज के समीप पहले से मौजूद बाइक सवार दो युवकों में से पीछे बैठा युवक छात्रा को खींच कर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। उसके बाद दोनों व्यापार कर बैरियर की तरफ फरार हो गए। शोर मचाते हुए छात्रा का भाई दोनों का पीछा करने लगा। एक राहगीर की मदद से उसने घटना की सूचना स्वजन को दी। कुछ ही देर में स्वजन आ गए। बैरियर के समीप स्थित घरों में स्वजन छात्रा की तलाश करने लगे। सड़क किनारे एक कमरे में स्वजन गए तो वहां छात्रा मिली। स्वजन आरोपितों को पकड़ कस्बा स्थित पुलिस चौकी ले गए। छात्रा ने युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर हरबाज अंसारी, निवासी रामकोला चट्टी, थाना पटहेरवा व अख्तर खान, निवासी पुरानी तमकुही कस्बा के खिलाफ नाबालिग का अपहरण समेत अन्य धाराओं में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है। एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि आरोपितों को न्यायालय ले जाया गया, वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। छात्रा को स्वजन को सौंप दिया गया है।

लावारिस मिली बाइक

तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के धुनवालिया गांव के नगहवा स्थान के पास मंगलवार को बिना नंबर की एक बाइक लावारिस मिली। पूर्व प्रधान अरविद यादव उर्फ पप्पू ने इसकी सूचना मधुरिया चौकी पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन के बाद वाहन लेकर चौकी पर ले गई। चौकी प्रभारी अवधेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

चार ट्राली बालू सीज

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कौआसार गांव के बगल स्थित बड़ी गंडक नहर की पटरी से सोमवार देर रात्रि अवैध सिल्ट खनन किए जाने की सूचना पर छापामारी कर पुलिस ने चार ट्रैक्टर ट्राली सिल्ट सीज किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष रामनारायण दूबे ने बताया कि तस्कर फरार हो गए। खनन विभाग को रिपोर्ट भेज दी गई है।

chat bot
आपका साथी