कुशीनगर में दुकान की तिजोरी तोड़कर आभूषण व नकदी चोरी

कुशीनगर के अहिरौली बाजार थाने के तिनहवा चौराहे पर हुई घटना में चोर दुकान का शटर तोड़कर तिजोरी निकाल ले गए दूसरे दिन सुबह तिजोरी एक खेत में तोड़ कर फेंकी गई मिली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:23 AM (IST)
कुशीनगर में दुकान की तिजोरी तोड़कर आभूषण व नकदी चोरी
कुशीनगर में दुकान की तिजोरी तोड़कर आभूषण व नकदी चोरी

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के तिनहवा चौराहे पर बुधवार देर रात आभूषण की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने चांदी के गहने तथा कैश बाक्स में रखे तीन हजार रुपये चुरा लिए। तिजोरी दुकान से दूर एक खेत में टूटी मिली।

चौराहे पर थाना क्षेत्र के ही गांव भलुहीं निवासी अभिमन्यु वर्मा की स्वर्ण आभूषण की दुकान है। वह दुकान बंद कर रात में घर चले गए। गुरुवार की सुबह लोगों ने देखा कि दुकान की शटर का ताला टूटा हुआ है। दुकानदार को सूचना दी। अभिमन्यु दुकान पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उपनिरीक्षक शर्मा सिंह यादव ने घटना की छानबीन की।

बाक्स का ताला तोड़कर नकदी व जेवर चोरी

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के छितौनी कस्बा के वैरा मोहल्ला के हरिवंश यादव के घर में बुधवार की रात घुसे चोरों ने बाक्स का ताला तोड़कर नगदी व जेवर चुरा लिया। सुबह घर के सदस्यों को घटना की जानकारी हुई। एसएचओ पंकज गुप्ता ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

वीडियो बनाने से रोकने पर की पिटाई

खड्डा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा बुजुर्ग में दो पक्षों में कहासुनी के दौरान एक युवक वीडियो बनाने लगा। विरोध करने पर उसने अपने साथियों के साथ एक व्यक्ति को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल ने थाने में तहरीर दी है।

घायल विनोद निषाद की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि उसके घर व पड़ोस की महिलाओं के बीच गुरुवार को सुबह किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। गांव का एक युवक वीडियो बनाने लगा, विरोध करने पर युवक अपने साथियों को बुलाकर अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। सभी ने मिलकर मुझे पीटकर घायल कर दिया। एसएचओ आरके यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में है। घायल को अस्पताल भेजा गया है, तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी