छेड़खानी के आरोपित को बचाने में दारोगा लाइन हाजिर

कुशीनगर के पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची पीड़िता ने न्याय के लिए लगाई थी गुहार मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी दर्ज कराई थी शिकायत शिकायत के बाद दारोगा ने मामले में आरोपित का शांति भंग में किया था चालान।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:55 PM (IST)
छेड़खानी के आरोपित को बचाने में दारोगा लाइन हाजिर
छेड़खानी के आरोपित को बचाने में दारोगा लाइन हाजिर

कुशीनगर : खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती संग हुई छेड़खानी के मामले में त्वरित कार्रवाई का निर्देश देते हुए पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बुधवार को लापरवाही के आरोप में दारोगा भगवान सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। निर्देश के बाद पुलिस आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा कि बीते 22 नवंबर को युवती शाम के समय खेत की तरफ गई थी। उसे अकेले देख गांव के ही एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। घटना वाले दिन ही पीड़िता ने तहरीर दी। मगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। परेशान पीड़िता ने सीएम पोर्टल पर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई। बीते रविवार को पुलिस ने आरोपित पर शांति भंग की कार्रवाई की। पुलिस के इस कार्रवाई से क्षुब्ध होकर पीड़िता पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। प्रकरण संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक ने एसएचओ को मामले में तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही जांच अधिकारी भगवान सिंह को लापरवाही के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया। सीओ शिवाजी सिंह ने कहा कि मामले में आरोपित कमलेश कुमार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश की जा रही है।

छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा दर्ज, आरोपितों की तलाश

किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में नेबुआ-नौरंगिया पुलिस ने बुधवार को दो नामजद तथा एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। घटना बीते 11 नवंबर की है।

बताया जा रहा कि घटना के दिन सुबह साढ़े चार बजे किशोरी अपनी मां संग छठ घाट पर जा रही थी। गांव के बाहर सुनसान जगह पर मौजूद गांव का ही एक युवक रिश्तेदारों संग किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा। शोर सुनकर आगे चल रही मां ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपित फरार हो गए। पूजन-अर्चन के बाद थाने पहुंच पीड़िता की मां ने तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। आरोप है कि मां-बेटी थाने का चक्कर लगाते रहे, लेकिन हर बार सिर्फ उन्हें आश्वासन ही मिलता रहा। मंगलवार को जिला मुख्यालय पहुंच मां-बेटी ने एसपी से गुहार लगाई। एसपी ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने बुधवार को आरोपित चंद्रिका, पिटू व एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया। एसएचओ गिरीजेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी