कुशीनगर के कसया में दिनदहाड़े आभूषण की दुकान में चोरी

सरे बाजार चोर ने घटना को दिया अंजाम दुकान से कुछ ही मिनट के लिए अपने आवास पर गए थे स्वर्ण व्यवसायी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:48 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:48 AM (IST)
कुशीनगर के कसया में दिनदहाड़े आभूषण की दुकान में चोरी
कुशीनगर के कसया में दिनदहाड़े आभूषण की दुकान में चोरी

कुशीनगर : कसया में दिन दहाड़े चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। सोमवार दोपहर एक स्वर्ण व्यवसायी शिकार बने। दुकान से वह कुछ समय के लिए हटे कि शातिर चोर तिजोरी खोलकर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गए। व्यवसायी जब दुकान पर लौटे तो तिजोरी का फाटक खुला देख दंग रह गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच-पड़ताल कर रही है।

नगर निवासी शारदा सोनी की मुख्य बाजार में आभूषण की दुकान है। दुकान के पीछे ही उनका आवास है। दोपहर ढाई बजे कुछ समय के लिए वह दुकान से निकल कर अपने आवास में गए। करीब 10 मिनट बाद दुकान में आए तो तिजोरी का फाटक खुला था और सोना व चांदी के आभूषण व नकद रुपये गायब थे। शोर मचाते हुए व्यवसायी ने इसकी सूचना आस-पास के लोगों व पुलिस को दी। दिन दहाड़े हुई चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह व्यवसायी से घटना की जानकारी ले जांच पड़ताल शुरू कर दी। अगल-बगल की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर एक व्यक्ति हाथ में झोला लेकर दुकान से निकलता दिखाई दिया। पुलिस इस फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रही है। एसपी सचिद्र पटेल ने कहा कि स्वर्ण व्यवसायी की दुकान में हुई चोरी की घटना संज्ञान में आई है। पुलिस को इसके शीघ्र पर्दाफाश के निर्देश दिए गए हैं।

पहले भी हुईं हैं दिन में कई चोरियां

नगर में दिनदहाड़े चोरी की कई घटनाएं सामने आ चुकीं हैं, लेकिन पुलिस एक भी मामले का पर्दाफाश नहीं कर सकी है। हाइवे पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर अधिवक्ता संजय सिंह के घर में बीते 16 फरवरी को भीषण चोरी हुई थी। इसी तरह दीवानी न्यायालय से सटे स्थित टीचर कालोनी निवासी एक इंजीनियर के घर में भी चोरों ने दिनहदाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

chat bot
आपका साथी