कुशीनगर में पुलिस के वाहन की ठोकर से युवक की मौत, हंगामा

कुशीनगर के सेवरही में पुलिस के वाहन से घायल हुआ था युवक इलाज के लिए गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में हुई मौत।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:45 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:45 PM (IST)
कुशीनगर में पुलिस के वाहन की ठोकर से युवक की मौत, हंगामा
कुशीनगर में पुलिस के वाहन की ठोकर से युवक की मौत, हंगामा

कुशीनगर: पुलिस लिखे वाहन से सेवरही में घायल हुए युवक की मौत को लेकर कसया सीएचसी में एक घंटे तक हंगामा हुआ। पुलिस ने समझा-बुझाकर स्वजन को शांत कराया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

19 वर्षीय आकाश गिरि निवासी सरगटीया अपने बीमार पिता के लिए दवा लाने बभनौली मोड़ चौराहे पर जा रहे थे। आरोप है कि पुलिस लिखी कार से लगी ठोकर से गंभीर रूप से घायल हो गए। दो सिपाही इलाज के लिए पहले सीएचसी सेवरही फिर जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने बाहर से ही गोरखपुर मेडिकल कालेज के किए रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय हेतिमपुर टोल प्लाजा के समीप मौत हो गई। युवक से साथ रहे पुलिसकर्मी शव कसया सीएचसी लाए और छोड़कर फरार हो गए। इस पर स्वजन ने हंगामा किया। वह दोषी पुलिसकर्मियों व वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। माहौल इतना बिगड़ा की अस्पताल का पूरा कामकाज प्रभावित हो गया। काफी मान-मनौव्वल के बाद माहौल शांत हुआ।

विद्यालय में चोरी, पहुंची डाग स्क्वायड टीम

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के मुंडेरा लाला गांव स्थित एएन पब्लिक कांवेंट स्कूल में चोरों ने रविवार रात चोरी की। सोमवार को पहुंची डाग स्क्वाड और फारेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की।

कोरोना क‌र्फ्यू के चलते विद्यालय बंद था। चोरों ने कमरों का ताला तोड़कर कंप्यूटर कक्ष से छह सीपीयू, छह यूपीएस, की-बोर्ड, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, कैलकुलेटर मैप, इन्वर्टर, बैट्री, पंखा, साउंड सिस्टम, पांच मोटर आदि चुरा लिया। प्रबंधक संजीव श्रीवास्तव ने पुलिस को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी