कुशीनगर में ट्रैक्टर पलटा, दबकर मजदूर की मौत

कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के हिरनहीं गांव में बिहार के मजदूर की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 12:10 AM (IST)
कुशीनगर में ट्रैक्टर पलटा, दबकर मजदूर की मौत
कुशीनगर में ट्रैक्टर पलटा, दबकर मजदूर की मौत

कुशीनगर : जटहां बाजार थाना क्षेत्र के हिरनहीं गांव में सोमवार को ट्रैक्टर पलटने से निजी कंपनी में कार्य करने वाले मजदूर की मौत हो गई। मजदूर टावर का सामान लाने के लिए जटहां बाजार से ट्रैक्टर पर बैठ पडरौना जा रहा था।

बिहार के गोपालगंज जिले के थाना मझवलिया के मधोपुर गांव निवासी 29 वर्षीय सेमल पुत्र राजेंद्र राव निजी कंपनी में टावर लगाने का काम करते थे। टावर का सामान लाने पडरौना जा रहे थे। हिरनहीं गांव में एक गाड़ी को पास देते समय ट्रैक्टर पलट गया। सेमल को ट्रैक्टर के नीचे दबा देख चालक फरार हो गया। गांव के लोगों ने ट्रैक्टर को सीधा कर मजदूर को बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विशुनपुरा पहुंचाया। वहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक के सहयोगी मजदूरों ने बताया कि एंबुलेंस आने में विलंब हुआ। इस वजह से घायल का इलाज नहीं हो पाया और मौत हो गई।

युवक पर चाकू से हमला करने का आरोप

कसया थानाक्षेत्र के अहिरौली राजा चौराहे पर स्थित सरकारी बीयर की दुकान के मुनीम ने एक युवक पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। भठही गांव के विजयमल मद्धेशिया अहिरौली राजा चौराहे पर बीयर की दुकान में मुनीम हैं।

उनका कहना है कि सोमवार को दोपहर में एक युवक आया और कैन मांगा। देने में विलंब होने पर वह विवाद करने लगा। समझाने का प्रयास करने पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अगल-बगल रहे लोगों ने बीच-बचाव किया। मौका देखकर आरोपित फरार हो गया। घायल मुनीम का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि मौके पर पुलिस गई थी। तहरीर मिलने पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी