कुशीनगर में सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति गंभीर

कुशीनगर में सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति गंभीर

कुशीनगर में फोरलेन के सर्विस रोड पर हुई दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दंपती को मारी ठोकर देवरिया जिले में स्थित गांव जाने के लिए निकले थे साथ।

JagranMon, 10 May 2021 11:56 PM (IST)

कुशीनगर: कुशीनगर स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा के समीप फोरलेन की सर्विस रोड पर सोमवार को ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार दंपती को ठोकर मार दी। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, पति गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायल को कसया सीएचसी पहुंचवाया। चिकित्सक ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

विजयधर द्विवेदी कसया नगर स्थित एक डेयरी में कार्यरत हैं। कुशीनगर के झुंगवा मोहल्ले में परिवार समेत अपने रिश्तेदार के मकान में रहते हैं। वह पत्नी अंजू देवी को बाइक से लेकर पैतृक गांव महुअवा बुजुर्ग थाना तरकुलवा जा रहे थे। बैंक के समीप पहुंचे थे तभी बाइक में पीछे से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने ठोकर मार दिया। चौकी प्रभारी जगमेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बोलेरो व बाइक टकराने से दो की मौत

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के कसया-सपहां मार्ग के खरदर पुल के समीप पोखरभिडा मोड़ पर सोमवार को दोपहर बाद बोलेरो व बाइक की भिड़ंत हो गई। बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहने थे।

तुर्कपट्टी थाने के महुअवां बुजुर्ग गांव के पोखरा टोला के राजू, मनोज व कुशीनगर नगरपालिका के संत गाडगे नगर (बेनुआपुर) के राकेश मोटरसाइकिल से खरदर पुल स्थित ईंट भट्ठे पर जा रहे थे। पुल के समीप तुर्कपट्टी की तरफ से आ रही बोलेरो से सामने से टकरा गए। राजू और मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। राकेश को गंभीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.