कुशीनगर में नीलगाय काटने को लेकर हंगामा

कुशीनगर में नीलगाय काटने को लेकर हंगामा

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सेमरा हर्दोपट्टी गांव में हुई घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई पुलिस ने मौके पर स्थिति नियंत्रित की।

JagranMon, 19 Apr 2021 12:30 AM (IST)

कुशीनगर: तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सेमरा हर्दोपट्टी गांव में रविवार को शाम साढ़े सात बजे एक समुदाय के युवक द्वारा नीलगाय काटने को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा किया। इससे जुड़ा वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया।

लोगों ने बताया कि गांव के पूरब चंवर में घायल नीलगाय को एक युवक ने काट दिया था। उसी समय घाट पर पूजा करने पहुंचीं महिलाओं के साथ गए एक बालक ने देखा तो शोर मचाया। ग्रामीणों के पहुंचने के पहले आरोपित फरार हो गया। एसएचओ आनंद गुप्ता, एसआइ मृत्युंजय सिंह, रामसहाय यादव, धर्मेंद्र गौतम आदि मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नीलगाय के शव को कब्जे में ले लिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपित के स्वजन से पूछताछ की जा रही है, कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

सेवरही थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव के समीप आइटीआइ परिसर में स्थित पानी टंकी पर रविवार की देर शाम गांव रकबा दुलमापट्टी निवासी 28 वर्षीय विशम्भर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। मौके पर एसडीएम तमकुहीराज एआर फारूकी व एसओ एमपी चतुर्वेदी पहुंच युवक को समझाने लगे, लेकिन वह कुछ लोगों पर फर्जी तरीके से फंसाने का आरोप लगाता रहा। एसओ ने बताया कि युवक नशे में है। उसे समझाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक युवक टंकी से उतरा नहीं था। पुलिस उसे उतारने का प्रयास करती रही।

दिल का दौरा पड़ने से प्रधान पद के प्रत्याशी की मौत

फाजिलनगर ब्लाक के गांव नोनिया पट्टी टोला हनुमान गंज निवासी पूर्व प्रधान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। पूर्व प्रधान 70 वर्षीय रामनरेश कुशवाहा शनिवार प्रधान पद का पर्चा दाखिल करके शाम को घर लौटे और लोगों से संपर्क किए। रात लगभग दो बजे दिल का दौरा पड़ा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.