कुशीनगर में अनियंत्रित डबल डेकर बस पलटी, पांच यात्री घायल

कुशीनगर में अनियंत्रित डबल डेकर बस पलटी, पांच यात्री घायल

कुशीनगर के हाटा में हाईवे पर हुई दुर्घटनाग्रस्त बस दिल्ली से बिहार के दरभंगा जा रही थी सवार थे 100 यात्री दूसरे वाहन की व्यवस्था कर पुलिस ने सभी को भेजा।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 11:33 PM (IST) Author: Jagran

कुशीनगर: हाटा कोतवाली क्षेत्र के ढाढ़ा स्थित फोरलेन के ओवरब्रिज के समीप सोमवार को दिल्ली से बिहार के दरभंगा जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे पांच यात्री घायल हो गए। अन्य को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

यात्रियों ने बताया कि ओवरब्रिज के समीप बस के आगे जा रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। तेज गति होने के कारण बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

ग्रामीणों की सूचना पर एसएसआइ अमित राय, एनएचएआइ की पेट्रोलिग टीम व सुकरौली चौकी प्रभारी सुरेंद्र बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे और यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकलवाए। घायलों को सरकारी अस्पताल हाटा भिजवाया गया। घायलों में रंजीत सिंह स्वरूप नगर दिल्ली, धीरज सीतामढ़ी बिहार, देवेंद्र सेवर बिहार, विद्यानंदन गिदहां धनहां सुकरौली बिहार, महिला समतोला दिल्ली की शामिल हैं। बाद में अन्य यात्रियों को दूसरे वाहन से गंतव्य को भिजवाया गया। मार्ग दुर्घटना में बालक की मौत

कोटवा बाजार थानाक्षेत्र के घुघली नौरंगिया मार्ग पर कौआसार गांव के समीप सोमवार को ट्राली की चपेट में आने से 12 वर्षीय अनूप जायसवाल पुत्र मुन्ना जायसवाल की मौत हो गई। अनूप अपने पड़ोसी संतोष जायसवाल के साथ बाइक से अपने घर सेखुई जा रहे थे। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया। थानाध्यक्ष पवन सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चालक फरार है। 20 गोवंश के साथ पकड़े गए चार पशु तस्कर

हाटा के प्रभारी कोतवाल अमित कुमार राय ने नगर के गोरखपुर चौराहा के समीप एक ट्रक से 20 गोवंश बरामद किया। चार तस्कर भी गिरफ्तार किए गए। तस्करों की पहचान सानू व मुर्सवीन निवासी दलेलनगर तथा जुम्मन, अजीम निवासी बाबरपुर थाना अजीम मल्ल जनपद औरेया के रूप में हुई। अज्ञात कारणों से पुआल में लगी आग

सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पकड़िहार पूरब पट्टी दर्जी टोला में सोमवार को चंद्रिका चौरसिया के घर के बगल में रखे पुआल में अज्ञात कारणों से आग लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर सर्विस की टीम ने आग बुझाई। थोड़ा भी विलंब हो जाता तो बड़ी घटना हो जाती।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.