कुशीनगर में अनियंत्रित कार ने टेंपो को मारी ठोकर, चार घायल

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मंसाछापर मोड़ पर हुई दुर्घटना में घायल हुए टेंपो सवार बरातियों को लेकर लौट रही थी कार टकराने के बाद सड़क के किनारे पलट गई टेंपो।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Apr 2021 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 27 Apr 2021 12:02 AM (IST)
कुशीनगर में अनियंत्रित कार ने टेंपो को मारी ठोकर, चार घायल
कुशीनगर में अनियंत्रित कार ने टेंपो को मारी ठोकर, चार घायल

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मंसाछापर मोड़ पर सोमवार को सुबह साढ़े सात बजे अनियंत्रित कार ने सवारियों से भरी टेंपो में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद टेंपों सड़क के किनारे पलट गई, जिससे चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा।

पिपरा बाजार से सवारी लेकर टेंपो पडरौना जा रही थी। जबकि बरात लेकर कार पडरौना की ओर से वापस आ रही थी। उसी दौरान पडरौना-पनियहवा एनएच 28 बी के मंसाछापर मोड़ पर दुर्घटना हो गई। टेंपो में सवार चितहां गांव के जलील, लीलाधर छपरा के नसरुद्दीन, पिपरा के राहुल, मुड़मुड़वा के जतन घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया। कार नेबुआ गांव निवासी व्यक्ति की है। क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने कब्जा में ले लिया है।

कार की ठोकर से मासूम की मौत हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव जोलहिनिया के समीप फोरलेन पर रविवार शाम को कार की ठोकर से एक चार वर्षीय बच्चा घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई।

सुकरौली कस्बा निवासी सुकुरूल्ली का पुत्र आफताब शाम करीब छह बजे अपनी मां रजिया के साथ थोड़ी ही दूर स्थित गांव के मकान पर जा रहा था। फोरलेन पार करते समय मां आगे निकल गई और आफताब पीछे रह गया। इसी बीच गोरखपुर की तरफ से आई कार ने ठोकर मार दी जिससे वह घायल हो गया। स्वजन उसे सीएचसी सुकरौली ले गए, वहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। कोतवाल जेपी पाठक ने बताया कि कार को कोतवाली लाया गया है। नंबर के आधार पर मालिक व अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी