कुशीनगर में चोरी के ट्रैक्टर के साथ दो गिरफ्तार

कुशीनगर के सेवहरी थाना क्षेत्र के दवनहां गांव में स्वाट टीम व सेवरही पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी का ट्रैक्टर बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:54 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:54 PM (IST)
कुशीनगर में चोरी के ट्रैक्टर के साथ दो गिरफ्तार
कुशीनगर में चोरी के ट्रैक्टर के साथ दो गिरफ्तार

कुशीनगर : सेवरही थाना क्षेत्र के दवनहां परती टोला से स्वाट टीम व सेवरही पुलिस ने दो बदमाश पकड़े, इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का एक ट्रैक्टर व 2.80 लाख रुपये नकदी बरामद हुआ।

पुलिस ने नहर की पटरी से तरयासुजान थाना क्षेत्र के सिसवा बुजुर्ग निवासी वीरेंद्र तिवारी व मुकुंदपुर मोहन बसडीला निवासी दिवेश मिश्र को पकड़ा। इनके पास से एक स्वराज टैक्टर व नकदी बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार चतुर्वेदी, उपनिरीक्षक सभाजीत सिंह, उपनिरीक्षक उमेश कुमार सिंह, सुरेंद्र बहादुर सिंह, राम लखन यादव, इंद्रभान यादव, सर्वेश यादव, स्वाट टीम के शशिकेश गोस्वामी, रणजीत यादव आदि शामिल रहे।

मार्ग दुर्घटना में प्रधानाचार्य की पत्नी का निधन

कसया विकास खंड के सिरसिया खोहिया स्थित बाबा नंदलाल इंटरमीडिएट कालेज के प्रधानाचार्य योगेश्वर कुमार चतुर्वेदी की पत्नी प्रतिभा चौबे का रविवार को निधन हो गया। वह अपने मायके से लौटते समय खुखुंदू थाना क्षेत्र के मुसैला गांव के समीप बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। वहां से उन्हें जिला अस्पताल देवरिया लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

कप्तानगंज थाना क्षेत्र में मठिया गांव के पास मथौली-रगड़गंज मार्ग पर टिकुलही गांव के लक्ष्मी साहनी मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए थे। उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। शनिवार की देर शाम उनकी मौत हो गई।

आग से झोपड़ी जली, महिला झुलसी

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बौलिया गांव में रविवार की सुबह बिकाऊ गोंड़ की झोपड़ी में अचानक आग लग गई। सोए हुए परिवार के सदस्य बाहर निकल कर जान बचाए। झोपड़ी में बांधी गई भैंस को खोलने के प्रयास में बिकाऊ की पत्नी चंद्रावती झुलस गईं।

झोपड़ी में रखे गृहस्थी के सामान व अनाज जल गए। ग्रामीणों ने कड़ी मेहनत के बाद आग बुझाई। प्रधान प्रतिनिधि गौतम सिंह ने झुलसी महिला को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। चिकित्सक ने इलाज करने के बाद बताया कि महिला खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी