ट्रक की ठोकर से ट्रैक्टर-ट्राली पलटा, चार घायल

ट्रक की ठोकर से ट्रैक्टर-ट्राली पलटा, चार घायल

कुशीनगर में पटहेरवा क्षेत्र में हुई मार्ग दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक सहित चार लोग घायल हो गए दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

JagranMon, 01 Mar 2021 01:06 AM (IST)

कुशीनगर: पटहेरवा क्षेत्र स्थित विद्यावती देवी महाविद्यालय के सामने फोरलेन पर रविवार को तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे पलट गया। ट्रैक्टर चालक समेत चार मजदूर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

सेवरही से भवन निर्माण सामग्री लेकर कर ट्रैक्टर-ट्राली पटहेरवा क्षेत्र के भरपटिया में जा रहा था। महाविद्यालय के समीप ट्रक ने ठोकर मार दी। चालक जगलाल निषाद निवासी सेवरही व मजदूर शारदा निषाद, शर्मा निषाद व भुआली गोड़ निवासी मोती टोला थाना ठकरहां बिहार दब गए। राहगीर व निवर्तमान प्रधान ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने आसपास के लोगों को बुलाकर चालक व मजदूरों को बाहर निकलवा कर सीएचसी तमकुहीराज पहुंचवाया।

मार्ग दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर

तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर हरिओम नगर के सामने तमकुही समउर मार्ग पर रविवार को एकाएक बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई जिससे एक युवक की मौत हो गई, दो घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सीएचसी तमकुहीराज ले गई। डाक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

सेवरही थाने के गांव कतौरा निवासी नीरज यादव, सुनील कुशवाहा व बबलू भारती शाम को एक ही बाइक से हरपुर बेलही गए थे। शाम सात बजे घर लौटते समय एकाएक गाजीपुर हरिओम नगर के समीप बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा गिरी। जिसमें बबलू भारती की मौके पर ही मौत हो गई, नीरज व सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए।

नदी में डूब रही युवती की पुलिस ने बचाई जान

खड्डा-सिसवा रेल मार्ग पर गांव बंजारी पट्टी के समीप गंडक नदी में शाम को सिक्का डालते समय 22 वर्षीय युवती ट्रेन से नदी में गिर पड़ी। संयोग रहा कि वहां से गुजर रही पुलिस टीम की नजर नदी में डूबती युवती पर पड़ी और पुलिसकर्मियों ने नदी में छलांग लगाकर युवती को सुरक्षित बचा लिया। हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडेरा निवासी साबरमती कप्तानगंज से ट्रेन से बाल्मिकीनगर जा रही थीं। शाम करीब चार बजे गांव बंजारी पट्टी के समीप ट्रेन के दरवाजे से गंडक नदी में सिक्का डालने के प्रयास के दौरान नदी में जा गिरी। पुल के रास्ते गुजर रहे पुलिसकर्मियों की नजर युवती पर पड़ी तो तत्काल कांस्टेबल रामसुभग यादव व दीनबंधू ने नदी में छलांग लगा दिया। युवती को सुरक्षित बाहर निकाला।

गायब युवक सकुशल बरामद

अहिरौली बाजार पुलिस ने क्षेत्र निवासी यशवंत को रविवार को गोरखपुर से सकुशल बरामद कर लिया। क्षेत्र के गांव पिपरही निवासी गीता देवी ने शनिवार को 25 वर्षीय बेटे यशवंत के गायब होने की सूचना दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की। रविवार दोपहर को पुलिस ने यशवंत को गोरखपुर रेलवे स्टेशन परिसर से बरामद कर लिया। एसएचओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसके स्वजन को सौंप दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.