कुशीनगर में बुजुर्ग से 25 हजार छीनकर ले भागा टप्पेबाज

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के बिहार बुजुर्ग गांव के समीप बैंक से रुपये लेकर घर जा रहे बुजुर्ग से टप्पेबाज ने छिनैती की रुपये लेकर बाइक से बिहार की तरफ भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:13 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:13 AM (IST)
कुशीनगर में बुजुर्ग से 25 हजार छीनकर ले भागा टप्पेबाज
कुशीनगर में बुजुर्ग से 25 हजार छीनकर ले भागा टप्पेबाज

कुशीनगर : पटहेरवा थाने के गांव बिहार बुजुर्ग के समीप सोमवार को बाइक सवार टप्पेबाज बुजुर्ग से 25 हजार रुपये ले भागा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाने के ही गांव परसौनी खुर्द निवासी 60 वर्षीय रमायन शर्मा समउर कस्बा स्थित बड़ौदा यूपी बैंक से रुपये निकालने गए थे। शाम चार बजे लौटते समय बिहार बुजुर्ग गांव के समीप पीछे से आए बाइक सवार अधेड़ ने खुद को बैंक कर्मी बता अधिक रुपये भुगतान देने की बात बताई। उसने मिलान के लिए नकदी की मांग की। रमायन ने रुपये दे दिए। इसके बाद टप्पेबाज रुपये लेकर बिहार की तरफ फरार हो गया। समउर चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच की जा रही है।

बंद घर का ताला तोड़ जेवर व सिलाई मशीन चोरी

खड्डा थाना क्षेत्र के रामपुर गोनहा गांव के भरपटिया टोला के जयकिशुन राजभर 18 जून को घर के चैनल का ताला बंदकर परिवार के सदस्यों के साथ बिहार प्रांत के बगहा में रिश्तेदार के घर शादी में गए थे। चोरों ने ताला तोड़कर बाक्स में रखे जेवर व सिलाई मशीन चुरा लिया। सोमवार की सुबह जयकिशुन घर आए तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने थाने में तहरीर दी है।

घर में घुसे चोरों ने जेवर व नकदी चुराए

कसया थाना के गांव मैनपुर के टोला खदही में रविवार रात चोरों ने घर में घुसकर आभूषण, नकदी व मोबाइल चुरा लिया। गांव के नगीना खरवार के घर के सदस्य घर का दरवाजा बंद कर सोने चले गए। चोर बाउंड्रीवाल के रास्ते पीछे से घर में घुस गए और दो बाक्स सहित मोबाइल लेकर फरार हो गए। खरवार ने बताया कि बाक्स में कीमती आभूषण, नकदी था। हल्का दारोगा गौरव वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम मौके पर गई थी। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

युवती का मोबाइल छीन ले गए उचक्के

कसया थाना के कसया-रामकोला मार्ग पर जाखनी गांव के समीप सोमवार को साइकिल से चौराहे पर जा रही एक युवती का मोबाइल मोटरसाइकिल सवार दो उचक्के झपट्टा मार छीनकर फरार हो गए। गोबरही गांव की सोनम साइकिल से अहिरौली जा रही थीं। मोबाइल पर किसी का फोन आया तो वह बात करने लगी। पीछे से आए मोटरसाइकिल सवार उचक्कों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। क्षेत्र में इस तरह की छिनैती लगातार हो रही है। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी