कुशीनगर में बाग में मिला गोरखपुर के व्यक्ति का शव

कुशीनगर के अहिरौली थाने के मगडीहा गांव में मिले शव की पहचान गोरखपुर के पिपराइच निवासी व्यक्ति के रूप में हुई शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 12:18 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 12:18 AM (IST)
कुशीनगर में बाग में मिला गोरखपुर के व्यक्ति का शव
कुशीनगर में बाग में मिला गोरखपुर के व्यक्ति का शव

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के मगडीहा गांव में बागीचे में शुक्रवार को व्यक्ति का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। मृतक की पहचान गोरखपुर के पिपराइच थाने के सिधावल बड़ा टोला निवासी 45 वर्षीय कमलेश गुप्ता के रूप में हुई।

सुबह करीब साढ़े दस बजे मगडीहा गांव के कुछ युवक गांव के समीप बाग में गए। एक किनारे शव देख तो गांव में सूचना दी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। चौकीदार ने इसकी सूचना थाने को दी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह मातहतों संग मौके पर पहुंचे। शरीर पर कोई चोट कोई निशान नहीं मिला। पैंट के जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान 45 वर्षीय कमलेश गुप्ता पुत्र राम गुप्ता निवासी सिधावल बड़ा टोला थाना पिपराइच जिला गोरखपुर के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना दे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, सामान राख

मोतीचक विकास खंड के गांव अथरहा के टोला चौपटही में गुरुवार देर रात पक्के मकान में आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया। आसपास लोगों ने काफी मशक्कत से आग बुझाई। घटना की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

गांव के शंकर गुप्ता के घर के लोग रात में सो रहे थे। करीब एक बजे अचानक घर में आग की आंच महसूस होने से घर के लोगों की नींद खुली तो घर में आग देख सभी अवाक रह गए। शोर मचाते हुए घर के लोग बाहर भागे। शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। काफी मशक्कत कर लोगों ने आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक घर में रखा सामान जलकर राख हो गया।

chat bot
आपका साथी