कुशीनगर में आभूषण की दुकान से जेवर ले भागे उचक्के

कुशीनगर के हाटा कोतवाली के पैकौली में आभूषण की दुकान से उचक्के जेवर लेकर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:54 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:54 PM (IST)
कुशीनगर में आभूषण की दुकान से जेवर ले भागे उचक्के
कुशीनगर में आभूषण की दुकान से जेवर ले भागे उचक्के

कुशीनगर: हाटा कोतवाली क्षेत्र के हनुमान नगर पैकौली स्थित एक आभूषण की दुकान से दुकानदार को झांसा देकर उचक्के रविवार को जेवर लेकर फरार हो गए।

कोतवाली क्षेत्र के गांव पगरा निवासी मुन्ना वर्मा की हनुमान नगर पैकौली में आभूषण की दुकान है। शाम चार बजे दुकान पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे और ओम डिजाइन का सोने की लाकेट दिखाने को कहे। वे लाकर खोल लाकेट दिखाने लगे। युवकों ने कुछ और दिखाने को कहा। मुन्ना जैसे ही दूसरा डब्बा लाने गए कि युवक लाकेट लेकर फरार हो गए। यह देख उन्होंने शोर मचाया और 112 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने इसकी जानकारी थाने को दी। थाने से भी फोर्स आ गई और जगह-जगह जांच शुरू हो गई। प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश पाठक ने बताया कि जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

एटीएम कार्ड बदल कर 32 हजार रुपये निकाले

हाटा के बाघनाथ तिराहे पर स्थित एटीएम से रुपए निकालने गए व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर जालसाज ने 32 हजार रुपये निकाल लिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

हाटा नगर के गांधीनगर वार्ड निवासी रोजाउद्दीन की बेटी के नाम से पंजाब नैशनल बैंक शाखा हाटा में बचत खाता है। इस खाते पर एटीएम भी जारी हुआ है। रोजाउद्दीन दोपहर में बाघनाथ स्थित एटीएम से रुपये निकालने पहुंचे। वहां जालसाज युवक ने मदद के नाम पर उनका कार्ड बदल दिया। कुछ ही देर बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आया। तीन बार में उनके खाते से 32 हजार रुपये की निकासी की गई थी। कोतवाली में उन्होंने तहरीर दी है। कोतवाल जेपी पाठक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी