कुशीनगर में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान सतर्क रही पुलिस

कुशीनगर में बंदी के 11वें दिन भी जगह-जगह पुलिस टीम ने की वाहनों की जांच अनावश्यक घूमने वालों को दी सख्त हिदायत।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:22 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:22 AM (IST)
कुशीनगर में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान सतर्क रही पुलिस
कुशीनगर में कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान सतर्क रही पुलिस

कुशीनगर: बंदी के 11 वें दिन मंगलवार को भी चौक-चौराहों व बाजारों में दुकानें बंद रहीं। सड़कों पर सन्नाटा रहा, लेकिन पुलिस सतर्क दिखी। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में मेडिकल की दुकानों को छोड़कर अन्य बंद रहीं।

नगर के सुभाष चौक, तिलक चौक, अंबे चौक, छावनी, रामकोला रोड समेत हर जगह पुलिस सतर्क रही। जगह-जगह वाहनों की जांच होती रही। सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूमने वालों को पुलिस ने कड़ी हिदायत दी। डीएम एस राजलिगम ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से सड़क पर न निकले। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बंदी के दौरान स्वास्थ्य संबंधी कार्यों की छूट है। टीकाकरण का कार्य सुचारू रूप से जारी रहेगा। कंटेनमेंट जोन में केवल डोर-टू-डोर डिलीवरी व्यवस्था में सामान की आपूर्ति होगी। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अपने क्षेत्रों में भ्रमण करते रहे।

पुलिस कप्तान के पास पहुंची सिपाही की पत्नी

पटहेरवा थाने में एक सप्ताह से हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। एक सिपाही की पत्नी अपने पति के खिलाफ महिला सहकर्मी से अवैध संबंध को लेकर मारने-पीटने तथा तलाक देने की धमकी की तहरीर देकर सीओ व पुलिस अधीक्षक तक दौड़ रही हैं। एक सप्ताह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर एसपी तक पहुंची।

भोजूबीर वाराणसी निवासी वंदना यादव अपने स्वजन के साथ एक सप्ताह से पटहेरवा में डेरा डालकर अपने सिपाही पति के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर डटी हैं। आरोप है कि उनके पति तीन माह से पटहेरवा में तैनात में महिला सिपाही से अवैध रूप से शादी कर उसके साथ रह रहे हैं। उत्पीड़न व जान से मारने की धमकी देने के साथ तलाक के लिए दबाव बना रहे हैं। मंगलवार को पुलिस कप्तान के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचीं। एसपी सचिन्द्र पटेल ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी