कुशीनगर में पुलिस की जांच में झूठी निकली लूट की घटना

मारपीट के मामले में कार सवार चार युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही पुलिस गैस एजेंसी के पिकअप चालक ने दी थी लूट की सूचना।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:43 PM (IST)
कुशीनगर में पुलिस की जांच में झूठी निकली लूट की घटना
कुशीनगर में पुलिस की जांच में झूठी निकली लूट की घटना

कुशीनगर : जटहाबाजार थाना क्षेत्र में गैस एजेंसी के पिकअप चालक से लूट की घटना पुलिस की जांच में झूठी निकली। पुलिस ने इसका पर्दाफाश करते हुए इसे मारपीट का मामला बताया है। इसमें शामिल चार आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद ने बताया कि क्षेत्र के खेसिया स्थित गैस एजेंसी के पिकअप चालक ने शनिवार रात को साढ़े आठ बजे फोन कर पांडेय टोला के समीप लूट सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पिकअप चालक बबलू निवासी खेसिया ने बताया कि वह पिकअप लेकर एजेंसी पर आ रहा था, पांडेय टोला के समीप कार सवार छह बदमाशों ने ओवरटेक कर पिकअप रोकने को कहा। पिकअप रोकते ही बदमाश पिकअप में मौजूद झोला लूट कर फरार हो गए। झोले में 40 हजार रुपये थे। इस मामले में लूट का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई। सुबह कार की पहचान कर चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में लूट का आरोप गलत पाया गया। एसओ ने बताया कि पास देने को लेकर बबलू व कार सवार युवकों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। कार सवार युवकों ने बबलू की पिटाई कर दी। गिरफ्तार चारों युवकों की पहचान प्रदीप गुप्ता, सतीश मोदनवाल, राधाकृष्ण तिवारी निवासी जटहाबाजार व राजेश यादव भितहा पश्चिमी चंपारण बिहार के रूप में हुई। एसओ ने कहा कि मारपीट में शामिल दो अन्य युवकों की पहचान कर ली गई है, उनकी भी तलाश की जा रही है।

बाइक चोरी

पुलिस चौकी तमकुहीराज के भटवलिया नंबर एक के हरिशंकर प्रसाद दरवाजे पर बाइक खड़ी कर घर में गए। कुछ देर बाद निकले तो बाइक गायब थी। वाहन स्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी