कुशीनगर में नहर में मिला गायब बच्चे का शव

कुशीनगर के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सखवापार गांव से बीते गुरुवार से गायब था तीन वर्ष का आरुष पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:27 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:27 AM (IST)
कुशीनगर में नहर में मिला गायब बच्चे का शव
कुशीनगर में नहर में मिला गायब बच्चे का शव

कुशीनगर: चार दिन से गायब तीन वर्षीय बच्चे का शव रविवार को सखवापार गांव के समीप नहर में मिला। सूचना पर पहुंची बोदरवार चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसकी शिनाख्त आरुष पुत्र संजय चौधरी निवासी बरवा खास के रूप में हुई।

कप्तानगंज क्षेत्र स्थित कुलकुला धाम में इन दिनों यज्ञ का आयोजन किया गया है। नजदीक के बरवा खास गांव निवासी संजय चौधरी की यज्ञ मंडप परिसर के समीप देवरिया रजवाहा की पटरी पर चाय-नाश्ता की दुकान है। गुरुवार की सुबह दुकान के आसपास खेल रहा उनका तीन वर्षीय बच्चा आरुष गायब हो गया। स्वजन उसकी तलाश में जुट गए। न मिलने पर संजय ने बेटे के गायब होने की तहरीर दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गई।

रविवार दोपहर में गांव के समीप खेत की तरफ गए कुछ लोगों ने नहर में बच्चे का शव देखा। शव की पहचान आरुष के रूप में हुई। बेटे का शव देख संजय अचेत हो गए। बोदरवार चौकी प्रभारी उमेश यादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

ट्रैक्टर की ठोकर से बालक घायल, ग्रामीणों की पुलिस से झड़प

पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव रतनवा के टोला भरपटिया में रविवार की सायं करीब चार बजे ट्रैक्टर की ठोकर से घूरहु का पांच वर्षीय बालक डब्लू घायल हो गया। स्वजन उसे जिला अस्पताल ले गए, वहां से उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर भेज दिया गया। गांव के लोगों ने ट्रैक्टर चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। सूचना पर पहुंची मिश्रौली चौकी पुलिस ने चालक को बचाने लगे तो ग्रामीण उग्र हो गए। चौकी पुलिस की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बाद में ग्रामीणों ने रतनवा पांडेय देवरिया मार्ग जाम कर दिया। सड़क जाम समाप्त कराने के दौरान पुलिस व ग्रामीणों में झड़प हो गई नाराज ग्रामीण पुलिस पर ईंट पत्थर चलाने लगे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों के कब्जे से चालक को मुक्त करा कर अभिरक्षा में ले लिया।

बालक सड़क पर खेलने गया था। इसी दौरान आए ट्रैक्टर ट्राली की ठोकर से वह घायल हो गया। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर पुलिस गई थी। आक्रोशित लोगों ने पुलिस से तू तू-मैं मैं की। चालक व ट्रैक्टर मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दुर्घटना में मृत युवक के मामले में वाहन मालिक गिरफ्तार

पडरौना सदर कोतवाली पुलिस ने रविवार को दुर्घटना के मामले में गाड़ी मालिक कैसर बिलाल उर्फ डेविड निवासी छावनी पूर्वी को गिरफ्तार कर लिया। बीते दिनों कुबेरस्थान-छावनी मार्ग पर गांव बंदी छापर के समीप बोलरो की ठोकर से घायल बाइक सवार युवक 26 वर्षीय रवींद्र प्रजापति निवासी होरलापुर की मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी