कुशीनगर सभी ग्राम पंचायतों में होगी बैठक, लगेगी चौपाल

कुशीनगर के पडरौना में स्थित भाजपा कार्यालय पर बैठक कर कार्यकर्ताओं ने पंचायत चुनाव को लेकर बनाई रणनीति पदाधिकारी सांसद व विधायक चौपाल में होंगे शामिल।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:09 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:09 AM (IST)
कुशीनगर सभी ग्राम पंचायतों में होगी बैठक, लगेगी चौपाल
कुशीनगर सभी ग्राम पंचायतों में होगी बैठक, लगेगी चौपाल

कुशीनगर: पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर जिला मुख्यालय रवींद्रनगर धूस स्थित पार्टी कार्यालय में गुरुवार को जिला संयोजक, सह संयोजक, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, वार्ड प्रभारी और वार्ड संयोजकों की बैठक हुई। इसमें संगठन की चुनावी रणनीति को अमलीजामा पहनाने की योजना बनायी गई।

जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि पांच से 18 मार्च तक जिले के सभी ग्राम पंचायतों में बैठक और चौपाल का आयोजन किया जाएगा। इसमें सांसद, विधायक, नगर पंचायतों और नगरपालिकाओं के अध्यक्ष/सभासद, मंडल प्रभारी और पदाधिकारी केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को आमजन को बताएंगे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा के साथ लगेंगे तो परिणाम अपने पक्ष में होगा। संचालन पंचायत चुनाव के जिला सह संयोजक राधेश्याम पांडेय ने किया। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी डा. बच्चा पांडेय नवीन, क्षेत्रीय कार्यालय मंत्री सत्येंद्र मिश्र, क्षेत्रीय मंत्री मोहन चौहान, ब्लाक प्रमुख शशांक दूबे, नपाध्यक्ष विनय जायसवाल, मोहन वर्मा आदि ने भी संबोधित किया। जिला उपाध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह, सीता सिंह, मनोज जायसवाल, विजय शुक्ल, रमेश सिंह, जिला महामंत्री संतोष दत्त राय, विवेकानंद पांडेय, राणाप्रताप राव, सुदर्शन पाल, जिला मंत्री विवेकानंद शुक्ल, बलिराम यादव, रामगोपाल गुप्ता, सुषमा शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी शाही, जगदंबा सिंह, लल्लन मिश्र, अखिलेश मिश्र आदि मौजूद रहे।

अभाविप कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) कुशीनगर के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बुद्ध पीजी कालेज कुशीनगर में प्राचार्य को कालेज की प्रमुख समस्याओं से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा। समस्याओं के समाधान की मांग की। कहा कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

ज्ञापन में मुख्य रूप से कालेज कैंपस, प्रयोगशालाओं और पुस्तकालय की साफ- सफाई कराने, कालेज में अराजक तत्वों के प्रवेश पर रोक लगाने, छात्रवृति की समस्या के अति शीघ्र समाधान की मांग की। जिला संयोजक सागर ने कहा कि कालेज की समस्याओं का शीघ्र समाधान कराया जाए। प्राचार्य डा. अमृतांशु कुमार शुक्ल ने कहा कि समस्याओं के समाधान का प्रयास होगा। इस मौके पर तनु, अंकित, वीर प्रताप, राकेश,अजय, मुकुल, अब्दुल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी