कुशीनगर में स्वर्ण व्यवसायी के भाई को जान से मारने की धमकी

कुशीनगर के नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र निवासी स्वर्ण व्यवसायी का भाई प्रयागराज में कर रहा है पढ़ाई एफआइआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस सदमे में परिवार।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 12:44 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 12:44 AM (IST)
कुशीनगर में स्वर्ण व्यवसायी के भाई को जान से मारने की धमकी
कुशीनगर में स्वर्ण व्यवसायी के भाई को जान से मारने की धमकी

कुशीनगर: नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र निवासी स्वर्ण व्यवसायी को फोन कर पांच लाख रुपये की फिरौती मांगे जाने के मामले में मंगलवार को भी धमकी देने वालों की पहचान उजागर नहीं हो सकी। उधर लगातार तीसरे दिन भी व्यवसायी के छोटे भाई के मोबाइल पर धमकी भरा फोन आता रहा। इससे भयभीत स्वजन ने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की गुहार लगायी है।

गांव रामपुर बांगर निवासी सतीश चंद्र वर्मा की पकड़ियार बाजार में ओम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। बीते रविवार को सुबह 11 बजे वह दुकान पर थे, इसी बीच अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की और रुपये न देने पर छोटे भाई गिरीश चंद्र वर्मा की हत्या करने की धमकी दी। सतीश ने इसकी सूचना तत्काल 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पीआरवी ने जांच पड़ताल कर थाने को सूचना दी। रविवार शाम तक ‌र्स्वण व्यवसायी व उनके छोटे भाई के नंबर पर अलग-अलग नंबरों से 22 बार फोन कर धमकी दी गई। सोमवार को भी व्यवसायी के नंबर पर धमकी दी गई। यह देखते हुए पुलिस सर्विलांस की मदद से धमकी देने वाले की पहचान में जुट गई। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

व्यवसायी के अनुसार मंगलवार को भी उनके छोटे भाई के नंबर पर सात बार फोन कर धमकी दी गई। भाई प्रयागराज में पढ़ाई करता है। इस घटना से व्यवसायी का परिवार भयभीत है। व्यवसायी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मदद की गुहार लगाई।

एसपी विनोद कुमार सिंह ने कहा कि व्यवसायी व उनके परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस गंभीर है। मामले के पर्दाफाश के लिए सर्विलांस व स्वाट को लगाया गया है। जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी