कुशीनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव

कुशीनगर के कप्तानगंज-गोरखपुर रेल खंड पर बरडीहा के समीप मिला शव बिहार के समस्तीपुर के लिए चले थे गोरखपुर निवासी पारस।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:48 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:48 PM (IST)
कुशीनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव
कुशीनगर में रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का क्षत-विक्षत शव

कुशीनगर : कप्तानगंज-गोरखपुर रेलखंड पर बरडीहा गांव के समीप रविवार सुबह एक व्यक्ति का क्षत विक्षत शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची अहिरौली बाजार पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।

सुबह करीब छह बजे टहलने निकले कुछ लोगों ने गांव के समीप रेलवे लाइन पर शव देखा। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने घटनास्थल की जांच की। मृतक के पैंट की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिये उनकी पहचान पारस सिंह निवासी चिउटहा थाना पिपराइच जिला गोरखपुर के रूप में हुई। पुलिस ने दुर्घटना की सूचना मृतक के स्वजन को दी। स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। स्वजन के अनुसार पारस घर से समस्तीपुर के लिए चले थे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है।

बाइकों की भिड़ंत में दो घायल

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव जगदीशपुर के समीप कप्तानगंज-गोरखपुर मार्ग पर रविवार को बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवक घायल हो गए। लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी कप्तानगंज ले जाया गया, वहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घोघरा निवासी संदीप भारती बाइक से दोपहर एक बजे जगदीशपुर चौराहे पर जा रहे थे। वह चौराहे के समीप पहुंचे कि अचानक सामने से आई बाइक से टकरा गए, जिसमें संदीप तथा दूसरी बाइक पर सवार उत्तम यादव निवासी शास्त्री नगर थाना बगहा बिहार घायल हो गए। एंबुलेंस से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज ले जाया गया, वहां उनका इलाज चल रहा है। उत्तम यादव की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

रामकोला थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द गांव के अजय पासवान 13 मई को बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे। छोटी गंडक के रगड़गंज पुल के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इलाज के दौरान शनिवार को गोरखपुर में उनकी मौत हो गई। पत्नी सुभावती ने रविवार को थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी