दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

कुशीनगर में नारायणी नदी में नाव पलटी, किशोर लापता

कुशीनगर में नारायणी नदी में नाव पलटी, किशोर लापता

कुशीनगर के बरवापट्टी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा नाव पर सवार थे चार लोग तीन ने तैरकर बाहर निकल बचाई जान रोज की तरह खेती कार्य के लिए नदी उस पार सभी जा रहे थे बिहार।

JagranFri, 07 May 2021 12:10 AM (IST)

कुशीनगर : गुरुवार को दिन में 11 बजे तेज हवा से अनियंत्रित छोटी नाव नारायणी नदी में पलट गई। नाव पर चार व्यक्ति सवार थे जिनमें से तीन तैर कर नदी के उस पार सुरक्षित निकल गए जबकि एक किशोर लापता बताया जा रहा है। गोताखोरों की मदद से पुलिस व ग्रामीण किशोर की तलाश में जुटे हैं।

बरवापट्टी थानाक्षेत्र के अमवाखास गांव के बरवापट्टी घाट से 11 बजे दिन में छोटी नाव पर सवार होकर थानाक्षेत्र के ही बांसगांव के जमुआन टोला निवासी चार व्यक्ति नारायणी नदी के पार दियारा में खेती कार्य के लिए जा रहे थे कि बीच धारा में नाव पलट गई। चारों व्यक्ति पानी में गिर गए। तीन लोग तैर कर नदी उस पार बाहर निकल गए जिससे उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष गोताखोरों की मदद से लापता किशोर की तलाश में जुटे हैं।

ट्रक से 19 गोवंश बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक द्वारा पशु तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में गुरुवार को दोपहर में तरयासुजान थाना क्षेत्र के यूपी-बिहार बार्डर के हाईवे पर स्थित बहादुरपुर पुलिस चौकी पर चौकी प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने हमराहियों के साथ घेराबंदी कर ट्रक से 19 राशि गोवंश सहित तीन तस्करों को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

जरिये मुखबिर सूचना मिली कि तस्कर वध के लिए गोवंश लेकर बिहार की ओर जा रहे हैं। चौकी प्रभारी चौकी के पास गाड़ाबंदी कर वाहनों की जांच करने लगे। इसी दरम्यान गोवंश लदे ट्रक पहुंचा जिसे रोककर जांच किया गया तो गोवंश सहित तस्कर पकड़े गए। तस्करों की पहचान मसूद खान निवासी मुजफ्फरनगर, शहंशाह निवासी लखनऊ तथा तीसरा सलमान निवासी लखनऊ के रूप में हुई। एसएचओ धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि तस्करों के मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजन की कार्रवाई चल रही है ।

भूमि विवाद में झड़प, दो गिरफ्तार

तरयासुजान थाना क्षेत्र के ग्राम मठिया श्रीराम में गुरुवार दोपहर एक पक्ष मकान का निर्माण करा रहा था, दूसरा पक्ष ने रोक दिया। इससे दोनों तरफ से दर्जन भर लोग लाठी-डंडे से लैस होकर आमने-सामने हो गए। झड़प के दौरान पहुंची पुलिस ने दो को हिरासत में ले लिया।

उक्त गांव निवासी पंचा तिवारी अपने एक पट्टीदार की भूमि पर निर्माण करा रहे थे कि दूसरे पक्ष ने कार्य रोक दिया। विवाद की सूचना पर एसएचओ पुलिस बल के साथ पहुंचे डंडे भांजकर भीड़ को तितर-बितर किया। पंचा तिवारी, विनय तिवारी को हिरासत में ले लिया। इनके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.