कुशीनगर में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत

कुशीनगर के कुबेरस्थान-छावनी मार्ग पर अहिरौली दीक्षित के सामने हुआ हादसा एक ही बाइक पर सवार तीन युवक जा रहे थे छावनी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:46 PM (IST)
कुशीनगर में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत
कुशीनगर में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार की मौत

कुशीनगर: पडरौना सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव अहिरौली दीक्षित के सामने कुबेरस्थान-छावनी मार्ग पर शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइक में ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर आए युवकों के स्वजन उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां परीक्षण के पश्चात डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। घायल दोनों युवकों को भी प्राथमिक उपचार के बाद बाबा राघव दास मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

कोतवाली के गांव गोपालपुर के टोला मोतीललहा निवासी सूरज सिंह गांव के ही दोस्त नीरज पटेल संग बाइक से अपने मामा के लड़के पंकज सिंह को छोड़ने बाइक से रात आठ बजे छावनी जा रहा था। तीनों गांव अहिरौली दीक्षित के सामने पहुंचे कि पीछे से आए अज्ञात वाहन ने बाइक में ठोकर मार दी जिससे तीनों लहूलुहान हो गए। युवकों को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने इसकी सूचना उनके स्वजन को दी। खबर मिलते ही सूरज के स्वजन गांव के लोगों की मदद से मौके पर पहुंच गए। निजी साधन से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां परीक्षण के पश्चात डाक्टरों ने सूरज सिंह को मृत घोषित कर दिया। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दुर्घटना किस वाहन से हुयी इसकी पड़ताल की जा रही है।

जेल भेजा गया पत्नी का गला रेतने वाला पति

खड्डा पुलिस ने पत्नी का गला रेतने वाले पति विक्रम को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। शुक्रवार को क्षेत्र के गांव सिसवा गोपाल में ससुराल आये युवक का पत्नी खुश्बू से विवाद हो गया था। नाराज होकर उसने हंसिया से पत्नी का गला रेत दिया। बाद में उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों को एंबुलेंस से सीएचसी तुर्कहा ले जाया गया, वहां डाक्टर ने खुश्बू को प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी, जबकि विक्रम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। शनिवार को जिला अस्पताल से विक्रम को छुट्टी मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर मामले में पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी