भाजपा के वर्चुअल सम्मेलन में पेश किया संगठनात्मक कार्यों का विवरण

भारतीय जनता पार्टी के सदर विधान सभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन में मुख्य वक्ता राज्य मंत्री स्वाती सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। संगठन की मजबूती से लेकर सरकार की योजनाओं का जन-जन तक प्रचार-प्रसार करने को कहा। यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करें।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 10:25 PM (IST)
भाजपा के वर्चुअल सम्मेलन में पेश किया संगठनात्मक कार्यों का विवरण
भाजपा के वर्चुअल सम्मेलन में पेश किया संगठनात्मक कार्यों का विवरण

कुशीनगर: भारतीय जनता पार्टी के सदर विधान सभा क्षेत्र के वर्चुअल सम्मेलन में मुख्य वक्ता राज्य मंत्री स्वाती सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। संगठन की मजबूती से लेकर सरकार की योजनाओं का जन-जन तक प्रचार-प्रसार करने को कहा। यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करें। लॉकडाउन के दौरान अभूतपूर्व कार्यों के लिए कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज केंद्र एवं राज्य में यदि भारतीय जनता पार्टी की सरकार है तो सिर्फ और सिर्फ अपने कार्यकर्ताओं की बदौलत ही है।

जिलाध्यक्ष प्रेमचंद्र मिश्र, पूर्व जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्र ने धन्यवाद ज्ञापित और संचालन जिला मंत्री विवेकानंद शुक्ल ने किया। जिला उपाध्यक्ष सीता सिंह अंशु, महामंत्री संतोष दत्त राय व सुदर्शन पाल, जिलामंत्री सीमा गुप्ता, प्रभारी विजय खेतान ,मार्कण्डेय शाही, किशोर यादव, प्रमोद साहा, महेश रौनियार, राधेश्याम गुप्ता, विपिन बिहारी मिश्र आदि उपस्थित रहे।

इसी क्रम में विधानसभा क्षेत्र तमकुही में वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। मुख्य वक्ता राज्य मंत्री पर्यटन व धर्मार्थ कार्य स्वतंत्र प्रभार डॉ. नीलकंठ त्रिपाठी रहे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रेमचंद्र मिश्र ने की व संचालन जिलामंत्री अतुल श्रीवास्तव ने किया। पूर्व विधायक पीके राय , जगदीश मिश्र उ़र्फ बाल्टी बाबा, ब्लॉक प्रमुख गुड्डू राय, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजय राय, डॉ. संध्या पांडेय, जिला उपाध्यक्ष सीता सिंह अंशु व रमेशचंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी